Karnataka News: कलयुगी छात्र की काली करतूत, परीक्षा देने से रोकने पर छात्राओं को बनाया निशाना
Advertisement

Karnataka News: कलयुगी छात्र की काली करतूत, परीक्षा देने से रोकने पर छात्राओं को बनाया निशाना

Karnataka Student: कर्नाटक के एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र को जब परीक्षा में शामिल होने से रोका गया तो उसने खुन्नस में छात्राओं की भद्दी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी.

Karnataka News: कलयुगी छात्र की काली करतूत, परीक्षा देने से रोकने पर छात्राओं को बनाया निशाना

Karnataka Crime News: कर्नाटक में एक छात्र को कम अटेंडेंस की वजह से एग्जाम हाल में जाने से रोका गया तो उसने अपने ही कॉलेज की छात्राओं को अश्लील तस्वीर बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के सामने अपनी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की.लेकिन कॉलेज ने शिकायत की अनसूनी कर दी और उन्होंने थाने का रुख किया. छात्र की पहचान रजनीकांत के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि जब कॉलेज कम अटेंडेंस की वजह से एग्जाम में बैठने की इजाजत नहीं दी तो उसे लगा कि छात्राओं की अश्लील तस्वीरों को पोस्ट कर वो कॉलेज पर दबाव बना सकता है. इसके लिए उसने कश्मीरा 1990-0 के नाम से फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाया और छात्राओं की भद्दी तस्वीरें पोस्ट कर दी. करीब 2 महीने तक वो पुलिस को छकाता रहा लेकिन अब वो पुलिस के कब्जे में है.

20 जून का मामला

पुलिस का कहना है कि यह मामला करीब डेढ़ महीना पुराना है. छात्राओं ने 20 जून को अपनी शिकायत कॉलेज प्रबंधन तक पहुंचाने की कोशिश की थी लेकिन कथित तौर पर कॉलेज ने ध्यान नहीं दिया जिसके बाद उनके पास कोई और दूसरा विकल्प नहीं था. यही नहीं आरोपी छात्र इतना शातिर था कि उसने पुलिस को भी चुनौती देने की कोशिश की. यही नहीं जब उसे लगने लगा कि अब वो किसी भी समय गिरफ्त में आ सकता है तो मामले को सांप्रदायिक रंग भी देने की कोशिश की. उसने पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की कुछ तस्वीरों को भी अपलोड किया जिसमें टीपू सुल्तान के सामने सजदा करते हुए दिखाया गया था.

बेहद शातिर था छात्र

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी छात्र की तलाश तेज कर दी गई थी लेकिन वो बेहद शातिर था. वो अपने ठिकाने को बार बार बदल भी रहा था, अलग अलग नंबरों से बात किया करता था लिहाजा पुख्ता ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही थी. जब पुलिस उसके बेहद करीब पहुंची तो उसने कम्यूनल कार्ड खेला और बचने की हरसंभव जुगत लगाई लेकिन बचने की उसकी तरकीब नाकाम हो गई.

Trending news