बच्चों के साथ खाना खाकर सोया शख्स, रात में उठकर लगा ली फांसी, सुबह बच्चों ने देखा...
Advertisement
trendingNow11859922

बच्चों के साथ खाना खाकर सोया शख्स, रात में उठकर लगा ली फांसी, सुबह बच्चों ने देखा...

Rajasthan News: पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल खास गांव में तीन बच्चों के पिता ने अपने ही घर में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली. मृतक की पत्नी पिछले एक साल से पीहर में रह रही है. वही बच्चे पिता के साथ ही रहते थे. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बॉडी-डूंगरपुर जिले के सदर थाने के उप निरीक्षक रमेश खराड़ी ने बताया कि देवल खास निवासी सूरज पुत्र बगला खेरा अपने तीन बच्चों के साथ अपने घर में रहता था . वहीं उसकी पत्नी एक साल पहले नाराज होकर पीहर चली गई थी.  

रात को बच्चों के साथ घर में ही सोया सूरज
रात को सूरज ने बच्चों के साथ खाना खाया था और सो गया था. सुबह जब बच्चे उठे तो देखा की पिता का शव घर में फंदे से लटका हुआ है . जिस पर बच्चो के चिल्लाना शुरू कर दिया. आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी.’

शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.  जहा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news