भोजपुरी अंदाज में बड़े पर्दे पर दिखेगा आदित्‍य मोहन के साथ श्‍वेता यादव का रोमांस
Advertisement
trendingNow1414797

भोजपुरी अंदाज में बड़े पर्दे पर दिखेगा आदित्‍य मोहन के साथ श्‍वेता यादव का रोमांस

फिल्‍म को लेकर एक्‍टर आदित्‍य मोहन काफी एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी कमाल की है. यह मुझे बेहद पसंद आई है.

भोजपुरी अंदाज में बड़े पर्दे पर दिखेगा आदित्‍य मोहन के साथ श्‍वेता यादव का रोमांस

नई दिल्‍ली: स्टाईलिश स्टार और मिस्‍टर बिहार रह चुके अभिनेता आदित्य मोहन जल्‍द ही भोजपुरिया पर्दे पर खूबसूरत अदाकारा श्‍वेता यादव के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'मोहब्‍बत की सौगात' में भी काफी धमाल मचा चुकी है. इन दोनों की जोड़ी संस्‍कार आर्ट इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही सामाजिक फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ में नजर आयेगी, जिसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है. फिल्‍म को दिनेश तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं और धनंजय सिंह इसके निर्देशक हैं. इन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी का आधार भोजपुरी समाज को ध्‍यान में रखकर बुना गया है. जहां फिल्‍मों में दर्शकों को संस्‍कार और तहजीब का मिश्रण मिलेगा, वहीं, यह फिल्‍म दोस्‍ती करना भी सीखायेगी. खास तौर पर इसकी कहानी रोमांस को दिखायेगी, जो प्रेम की नई परिभाषा को दर्शकों के सामने स्‍थापित करेगी.

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में आदित्‍य मोहन और श्‍वेता यादव लीड रोल में हैं. उनकी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद आयेगी. जैसा कि अभी सेट पर लोगों को पसंद आ रही थी. दोनों काफी सुलझे हुए अभिनेता हैं. इसलिए फिल्‍म परिवार के बाबू’ को लेकर जितनी उम्‍मीदें हमें है, उतनी उन दोनों को है.

वहीं, फिल्‍म को लेकर एक्‍टर आदित्‍य मोहन काफी एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी कमाल की है. यह मुझे बेहद पसंद आई है. फिल्‍म में मेरी को-स्‍टार श्‍वेता यादव के साथ काम करने को लेकर भी एक्‍साइटेड हूं. वे काफी प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं. फिल्‍म की पटक‍था और डायलॉग काफी अच्‍छे हैं, जो लोगों फिल्‍म से दर्शकों को कनेक्‍ट करेंगे. फिल्‍म 'परिवार के बाबू' में आदित्‍य मोहन, श्‍वेता यादव, दिनेश तिवारी, मधु सिंह राजपूत जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news