PHOTOS: पूरा हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना, कुछ इस तरह मचा रही हैं धमाल
Advertisement
trendingNow1431317

PHOTOS: पूरा हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना, कुछ इस तरह मचा रही हैं धमाल

चांदनी एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ एल्बम के सीक्‍वल 'डोली में गोली मारदेव– 2' में नजर आने वाली हैं.

जल्द ही चांदनी सिंह एक भोजपुरी फिल्म 'बद्रीनाथ' में नजर आने वाली हैं (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिने उद्योग में इन दिनों चांदनी सिंह के सितारे बुंदियों पर हैं. तभी तो वह जिस प्रोजेक्‍ट में एंट्री करती हैं. वह सुपर डूपर हिट हो जाता है. यही वजह है कि सावन के महीने में पवन सिंह के साथ आई चांदनी की नई एल्बम ‘गौरा तनी हंसी दा न’ को महज एक ही दिन में 20 लाख बार देखा गया. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चांदनी की लो‍कप्रियता भोजपुरिया सिने प्रेमियों के बीच कितनी है. 

fallback

बता दें कि इस एल्बम में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भगवान शंकर के रूप में आकर गौरी के रूप में चांदनी सिंह को मनाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. इस एल्बम को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ काम करना उनका ड्रीम था, जो सावन महीने में अब जाकर पूरा हुआ है. इस एल्बम की शूटिंग मुंबई के मड आइलैंड में की गई, जिसे देवेंद्र तिवारी ने निर्देशित किया है.

fallback

इसके अलावा चांदनी एक बार फिर से सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ एल्बम के सीक्‍वल 'डोली में गोली मारदेव– 2' में नजर आने वाली हैं. इसी गाने से दो साल पहले चांदनी सिंह‍ भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में सनसनी बन गईं थी और अब इसके सीक्‍वल में फिर से खेसारीलाल यादव के साथ धमाल मचाने वाली हैं. इसका निर्माण खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के तहत किया गया है. 

fallback

इसमें कोरियोग्राफर महेश आचार्य ने की है. इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोएं चोएं’ और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले’ से तहलका मचा दिया था. तब इस गाने को आदि शक्ति एंटरटेंमेंट के चैनल पर खूब देखा गया था. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यूट्यूब की सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे इन दिनों काम कर रहीं हैं. उनकी जल्द ही एक फिल्म 'बद्रीनाथ' भी रिलीज होने वाली है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news