फिल्म 'हिल व्यू विला' में डिप्‍टी कमिश्‍नर की भूमिका में नजर आएंगी किरण आचार्य
Advertisement
trendingNow1428213

फिल्म 'हिल व्यू विला' में डिप्‍टी कमिश्‍नर की भूमिका में नजर आएंगी किरण आचार्य

फिल्‍म का म्‍यूजिक यूथ को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है.

प्रफुल्ल श्रीवास्तव की फिल्म ‘हिल व्यू विला’ 10 अगस्त को रिलीज होगी. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: सिंघम फिल्म्स और बाके बिहारी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव की फिल्म ‘हिल व्यू विला’ 10 अगस्त को रिलीज होगी. ये जानकारी फिल्‍म के निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने एक इंटरव्यू में दी. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पूरी कहानी एक कोठी के अंदर है, मगर यह हॉरर फिल्‍म नहीं है. फिल्‍म का ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म लेस्बियन पृष्‍ठभूमि पर बेस्‍ड है, मगर इसमें और भी कई चीजें हैं जो फिल्‍म के साथ–साथ चलती है. यह कहानी नोवेल राइटर की है, जो रायटिंग के लिए शांत जगह देहरादून जाती है. वहां वह डिप्‍टी कमिनर के फॉर्म हाउस पर रुकती है और अपना काम शुरू करती है. उसके बाद जो होता है, वो देखने के लिए पूरी फिल्‍म देखनी होगी. फिल्‍म का कथानक एक दम नया है और इंट्रेस्टिंग है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी. फिल्‍म की शूटिंग देहरादून और मसूरी के बीच भारत गांव में हुई है.

ये होंगे स्टार स्टार कास्ट
फिल्‍म की कास्टिंग के बारे में प्रफुल्ल श्रीवास्‍तव ने बताया कि इस फिल्म के निर्माता विक्रांत श्रीवास्तव, किशन जैसवाल और राहुल पोरवाल है. फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में गुजरात के वरोडा शहर की फेमस अदाकारा किरण आचार्य नजर आएंगी, जो इस फिल्‍म में डिप्‍टी कमिश्‍नर की भूमिका में हैं. वहीं काम्‍या के किरदार में सान्‍वी खान हैं और रेडियो सिटी के आरजे विक्रम भी इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म का म्‍यूजिक यूथ को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है. खासकर पार्टी सॉन्ग ‘पार्टी सारी रात’, जिसे फेमस सिंगर शाहिद माल्‍या ने गया है, को लोगों को अच्‍छा रेस्‍पॉन्स मिल रहा है. 

कैसे हैं फिल्म के गाने
‘हिल व्यू विला’ में एक रोमांटिक गीत भी है. बांकी चार गाने फिल्‍म के कहानी को बढ़ाने के लिए है. ये गाने भी काफी अच्‍छे हैं. फिल्‍म में म्‍यूजिक सोहराब खान ने दिया है, जो उत्तर प्रदेश के कानपुर सहर के उभरते हुए संगीतकार हैं. इसके अलावा प्रतीक्षा वशिष्ठ, नेहा वैष्णव, प्रियम व ऋषि विश्‍वकर्मा की आवाज में भी गाने रिकॉर्ड किए हैं हमने. बता दें कि प्रफुल्ल श्रीवास्तव इससे पहले तकरीबन एक दर्जन से अधिक शॉर्ट फिल्‍में बना चुके हैं, जिनमें पांच-छह फिल्‍मों को अवॉर्ड भी मिल चुका है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news