मोनिका राय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं राजू सिंह माही
Advertisement
trendingNow1413437

मोनिका राय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं राजू सिंह माही

फिल्म की शूटिंग इन दिनों काफी तेजी से चल रही है.

'चैंपियन' में भोजपुरी जगत के मेगास्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा भी नजर आएंगी.

नई दिल्ली: भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर और अपनी हर फिल्म में अलग-अलग किरदार को निभाने वाले वर्सेटाइल एक्टर राजू सिंह माही अपनी अगली फिल्म चैंपियन में एटीएस यानि कि एंटी टेररिस्ट स्कोर्ट के अधीक्षक की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों काफी तेजी से चल रही है. माही ने अपने फेसबुक वॉल पर शूटिंग की काफी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही मोनिका राय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

राजू सिंह माही ने बताया कि 'चैंपियन' भोजपुरी की आम फिल्मों से अलग है जिसका निर्माण इंडिया ई-कॉमर्स व जीविका फिल्म्स के बैनर तले अनिल काबरा और मधुवेन्द्र राय कर रहे हैं, जबकि निर्देशक हैं धीरज कुमार ठाकुर. 'चैंपियन' में भोजपुरी जगत के मेगा स्टार रवि किशन और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा, 'गदर 2' से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले किशन राय मुख्य भूमिका में हैं. 

किशन राय के अपोजिट हैं आयुषी तिवारी. इन सबके बीच आयटम क्वीन सीमा सिंह का अनोखा अंदाज भी चैंपियन में देखने को मिलेगा. फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में अनिल यादव, राजकपूर शाही, गोपाल राय, वंदिनी मिश्रा, रत्नेश बरनवाल, जे पी सिंह, दीपक सिन्हा, पुष्पा शुक्ला, हिमांशु, चंदन सिंह, रोहन सिंह, जय तिलक आदि है. फिल्म के लेखक है वीरू ठाकुर, संगीतकार है मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी. फिल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं इमरान अंसारी, एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक हैं उदय भगत. राजू सिंह माही ने बताया कि चैम्पियन आज की कहानी है जिसे निर्देशक धीरज ठाकुर ने अच्छी तरह से पिरोया है और उसे पर्दे पर उतार रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news