फिर से हिट हुई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, इंटरनेट पर छा गया इनका नया VIDEO

इस सॉन्ग टीजर में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है.

फिर से हिट हुई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, इंटरनेट पर छा गया इनका नया VIDEO
यूट्यूब पर 6 अगस्त को इस सॉन्ग टीजर को रिलीज किया गया था (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इंटरनेट पर हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक गाना 'गोरी तोहर कमर लचकउआ' का टीजर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस सॉन्ग टीजर में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 6 अगस्त को इस गाने को रिलीज किया गया.

Bhojpuri film
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

 गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को 26 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और एक हफ्ते के अंदर अब तक इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बड़े बजट की इस फिल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फिल्म में जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, लेखक संतोष मिश्रा और प्रचारक उदय भगत हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close