हिट हुआ 'दबंग सरकार' का यह गाना, VIDEO में देखें खेसारीलाल और आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री

6 जुलाई को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हिट हुआ 'दबंग सरकार' का यह गाना, VIDEO में देखें खेसारीलाल और आकांक्षा की जबरदस्त केमिस्ट्री
'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव के फैन्स काफी उत्साहित हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना 'जवानी झल झल झलके' रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा अवस्थी नजर आ रही हैं. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 6 जुलाई को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Bhojpuri film
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. आपको बता दें, 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' 

मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है. खेसारीलाल यादव की इस फिल्म का निर्देशन योगेश राज मिश्रा कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण दीपक कुमार द्वारा किया जा रहा है. योगेश ने खेसारीलाल के बारे में बात करते हुए कहा, "खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला." 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close