बकरीद पर रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान सेे 2' का ट्रेलर

भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का ट्रेलर बकरीद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. 

बकरीद पर रिलीज होगा भोजपुरी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान सेे 2' का ट्रेलर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: साईं दीप फिल्मस के बैनर तले बन रही भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी बजट वाली फिल्म 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का ट्रेलर बकरीद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. प्रदीप पाण्डेय चिन्टू अभिनीत इस फिल्म के निर्माता निर्देशक व संगीतकार राजकुमार आर पाण्डेय है जबकि लेखक लाल जी यादव व प्रचारक सोनू निगम है.  

फिल्म में है दमदार एक्शन
इस फिल्म की यह खासियत यह है कि भोजपुरी फिल्मों में पहली बार बॉलीवुड के जानेमाने खलनायक राहुल देव एंट्री कर भोजपुरी पर्दे पर छाने को तैयार है. जो एक दम खूंखार व क्रुर रूप में दिखाई देंगे. एक अहम बात यह है कि चिन्टू और राहुल देव का दमदार एक्शन फिल्म को को हिट होने का संकेत दे रहे हैं. यही नहीं हिंदी फिल्मों के कई टॉप अभिनेता भी फिल्म में दिखाई देंगे. 

29 जून को रिलीज होगा 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर टीजर

'दुलहन चाही पाकिस्तान' से का सिक्वल 
साथ ही पोस्टर में दुलहन की तरह सजी अभिनेत्री गुंजन कपूर का भी दमदार लुक देखेने को मिल रहा है. साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान' से का सिक्वल दूसरी फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' है. पोस्टर देखकर फिल्म विशेषज्ञों का मानना है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड के कई टॉप खलनायकों को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है.