Bhojpuri Song: काजल राघवानी संग बदला खेसारी लाल यादव का मिजाज, 'सज के सवर के' गाने ने मचाया बवाल
Advertisement

Bhojpuri Song: काजल राघवानी संग बदला खेसारी लाल यादव का मिजाज, 'सज के सवर के' गाने ने मचाया बवाल

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है. इसके अलावा उनके गानों को भी उतना ही पसंद किया जाता है. इसी बीच उनका एक ऐसा ही शानदार रोमांटिक सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है और बवाल मचा रहा है. 

काजल राघवानी संग बदला खेसारी लाल यादव का मिजाज, 'सज के सवर के' गाने ने मचाया बवाल

Khesari Lal Yadav Song Saj Ke Sawar Ke: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने गानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. उनके गानों को फैंस का खूब प्यार मिलता है. खेसारी लाल के गाने रिलीज होते ही वायरल होने लगते हैं और ट्रेडिंग पर बने रहते हैं. खेसारी लाल को भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है. उन्होंने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और गानों में अपनी जोरदार आवाज का जादू चलाया है. 

उन्होंने कई भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. उन्हीं में से एक काजल राघवानी भी हैं, जिनके साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इतना ही नहीं, दोनों की जोड़ी को रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक खूब पसंद किया जाता है. ऐसे ही दोनों के गाने भी सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दोनों का एक ऐसा ही गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जो दर्शकों के बीच छा गया है. 

खेसारी और काजल के गाने का चला जादू 

गाने का नाम 'सज के सवर के' है, जो बवाल मचा रहा है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में काजल येलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं के जलवों से खेसारी लाल को अपना दीवाना बना रही हैं. गाने के बोल खूब पसंद किए जा रहे हैं, जिनको आजाद सिंह ने लिखा है. साथ ही गाने का म्यूजिक भी काफी दमदार है, जो मधुकर आनंद ने दिया है. 

Khana Khazana: 19 साल तक संजीव कपूर ने दर्शकों को दी नई-नई डिशेज, मम्मियों का फेवरेट बन गया था 'खाना खजाना'

गाने के वीडियो पर आए 50 मिलियन व्यूज 

इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने का वीडियो पर अब तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. फैंस कमेंट्स में गानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'मुक़द्दर' का है. इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इसके अलावा भी दोनों ने साथ में दर्जनों फिल्मों में काम किया है. 

Trending news