VIDEO: सपना चौधरी vs नयकी दुल्हनिया का जोरदार डांस, आपने देखा क्या!

सपना चौधरी का गाना 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है.

VIDEO: सपना चौधरी vs नयकी दुल्हनिया का जोरदार डांस, आपने देखा क्या!
बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं. (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया के दौर में सपना हरियाणा के साथ-साथ देशभर में फेमस हो चुकी हैं. फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर समेत सोशल मीडिया की कई मंचों पर सपना के डांस वीडियो वायरल खूब वायरल होते रहते हैं. सपना चौधरी किसी भी गाने पर डांस कर दें तो फैंस का दिल धड़का ही देती हैं. सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए वे कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती रहती हैं. हाल ही में एक वायरल वीडियो में यह हरियाणवी डांसर 'नयकी दुल्हनिया' के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी फैन क्लब की ओर से इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में यह सिंगर और डांसर एक नयकी दुल्हनिया (नई दुल्हन) के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं. आप भी देखिए वीडियो...

दरअसल, सपना चौधरी एक कार्यक्रम के सिलसिले में पटना पहुंची थीं, जहां उनको एक रेडियो शो में बुलाया गया था. उनके मस्ती-मजाक भरे इंटरव्यू के दौरान आरजे ने नयकी दुल्हनिया बनकर सपना चौधरी के साथ हरियाणवी गाने पर खूब ठुमके लगाए.


फोटो साभार: instagram

सोशल मीडिया पर छा चुकीं सपना चौधरी अब भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी, बॉलीवुड सभी जगह अपनी अदाकारी का परचम लहरा रही हैं. आपको बता दें कि सपना चौधरी अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं. जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आप देखें फिल्म की टीजर...

Video: घूंघट में सपना चौधरी ने स्‍टेज पर लगाए कुछ ऐसे ठुमके, लूट लिया बिहार...
सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था. उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं. सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है. बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं.

मनोरंजन की और भी खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close