'झूले झुलनिया' गाने में दिखा शोना पांडे का दमदार अंदाज, फैंस के बीच छाया लाडो का भोजपुरीया सॉन्ग
Advertisement
trendingNow12244237

'झूले झुलनिया' गाने में दिखा शोना पांडे का दमदार अंदाज, फैंस के बीच छाया लाडो का भोजपुरीया सॉन्ग

Bhojpuri Song: हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक और भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद भी किया जा रहा है. ये भोजपुरी गाना हाल ही में रिलीज हुआ है तो आते ही फैंस के बीच छा गया है. गाने के वीडियो में शोना पांडे का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. 

Bhojpuri Song

Lado Madhesiya New Bhojpuri Song: फैंस के बीच भोजपुरी गानों की होड बढ़ती जा रही है. लोगों के बीच भोजपुरी गाने बी काफी ट्रेडिंग में रहते हैं. ऐसे में आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना रिलीज होता ही रहता है, जो आते ही फैंस के बीच छा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो गया और खूब पसंद भी किया जा रहा है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शोना पांडे नजर आ रही हैं, जो अपने देसी अंदाज और डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना रही हैं. ये गाना भोजपुरी एक्टर और सिंगर लाडो मद्धेशिया का है, जिसका नाम 'झूले झुलनिया' है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में लाडो की आवाज और शोना का डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इतना ही नहीं, ये भोजपुरीया देसी खांटी कहरवा गीत कानों में मिश्री सा घोल रहा है, जो सुनने में काफी अच्छा लगता है.

fallback

गाने के वीडियो में दिखे लाडो और शोना

खास बात ये है कि ये गाना फुल एंटरटेनिंग देहाती लोकगीत है, जो देसी स्टाइल में फिल्माया गया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने को लाडो मद्धेशिया ने ठेठ भोजपुरिया अंदाज में गाया है, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया है. इस गाने के वीडियो में लाडो और शोना पर फिल्माया गया है, जिसमें दोनों स्टार्स देसी लुक में नजर आ रहे हैं और रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को रिझाते नजर आ रहे हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

पुनीता प्रिया के भोजपुरी गाने 'राजा जी के फैन हो गइनी' ने मचाया तहलका, अंजली पांडेय ने डांस से जमाया रंग

गाने ने फैंस का जीता दिल

इस गाने को भोजपुरी एक्टर-सिंगर लाडो मद्धेशिया और गोल्डी यादव ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. गाने के बोल यादव नीरज ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक पवन यादव ने दिया है. इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा हैं. वहीं, गाने के कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं. इस गाने के सभी राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है और इस गाने को वहां देखा और सुना जा सकता है. गाने के वीडियो में लाडो मद्धेशिया और शोना पांडेय की केमिस्ट्री बहुत ही मजेदार लग रही है. 

Trending news