VIDEO: दूल्हा बन इंटरनेट पर हंगामा मचा रहे अरविंद अकेला कल्लू, 'बक्सर से बॉम्बे' जाएगी बारात

विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म 'बब्बर' में कल्लू जल्द ही नजर आने वाले हैं.

VIDEO: दूल्हा बन इंटरनेट पर हंगामा मचा रहे अरविंद अकेला कल्लू, 'बक्सर से बॉम्बे' जाएगी बारात
3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बब्बर' को लेकर काफी व्यस्त हैं. कल्लू के वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किए जाते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है. कल्लू का यह वीडियो उनके नए गाने 'बक्सर से बॉम्बे जाई कल्लू के बारात' की है. Kallu Official द्वारा इसी महीने यूट्यूब पर अपलोड किए इस वीडियो को अब तक 377,174 बार देखा जा चुका है. 

फिल्म 'बब्बर' में दिखेगा कल्लू का जादू
बता दें, जल्द ही विराज फिल्मस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड भोजपुरी फिल्म 'बब्बर' में कल्लू नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट भी रिलीज किया गया था. इस फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय के अनुसार गांव की आम कहानियों से हटते हुए यह फिल्म शहरी भ्रष्टाचार पर अपनी तरह की पहली थ्रिलर एक्शन रोमांटिक फिल्म है. यह भोजपुरी फिल्म जगत को नई ऊंचाइयां देंगी. वहीं, इस फिल्म के निर्माता लखनऊ के बिजनेसमैन विजय कुमार गुप्ता की मानें तो इसकी शूटिंग लखनऊ के आसपास हुई है, इसलिए इस फिल्म में अधिकांश लोग लखनऊ के ही लोकप्रिय कलाकार लिए गए हैं. इसकी भाषा भी लखनवी अंदाज लिए हुए हैं.

जल्द रिलीज की जाएगी फिल्म 'बब्बर'
फिल्म “बब्बर” जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज की जाएगी. अरविंद अकेला कल्लू आज भोजपुरी फिल्मों के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. 'आवारा बलम' की सफलता से उत्साहित अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू 'बब्बर' फिल्म में हीरो की भूमिका में हैं. उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया कि इस फिल्म में उनका बिलकुल नया अवतार लोग देखेंगे. उनके अनुसार फिल्म का नायक एक आम व्यक्ति है जो परिस्थियों के चलते अहम बन जाता है.

“बब्बर” के निर्देशक चंदन उपाध्याय की इससे पहले की हिट भोजपुरी मूवी “आवारा बलम” रोमांटिक और एक्शन फिल्म थी. फिल्म 'बब्बर' में बॉलीवुड की तर्ज पर जबरदस्त इफैक्टस डाले गए हैं. “बब्बर” फिल्म में विवाह गीत के साथ ही, आइटम नम्बर, रोमांटिक और इमोशनल सॉन्ग भी है. इसके दो गाने बैंकाक में भी शूट किए गए हैं. फिल्म में तनुश्री और मोहिनी घोष अभिनेत्री के रूप में नजर आने वाली हैं. तनुश्री और अरविंद अकेला की जोड़ी “आवारा बलम” फिल्म में पहले ही हिट हो चुकी है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close