सच्ची घटनाओं पर आधारित है 'ये है पैरानॉर्मल इश्क', देखें फिल्म का नया पोस्टर

सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म 'ये है पैरानॉर्मल इश्क' के पोस्टर और टीजर दोनों स्काई लाइट फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से लॉन्च किए जा चुके हैं.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है 'ये है पैरानॉर्मल इश्क', देखें फिल्म का नया पोस्टर
फिल्म के निर्देशक गुलजार भाटिया, निर्माता शिवा ठाकुर और सचिन श्रीवास्तव हैं.

नई दिल्ली: स्काई लाइट फिल्म्स और ओमनी प्रेजेंट फिल्म्स के बैनर तले बनी डरावनी फिल्म 'यह है पैरानॉर्मल इश्क' बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक गुलजार भाटिया, निर्माता शिवा ठाकुर और सचिन श्रीवास्तव हैं. सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म 'ये है पैरानॉर्मल इश्क' के पोस्टर और टीजर दोनों स्काई लाइट फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से लॉन्च किए जा चुके हैं. 

ye hai Paranormal Ishq

फिल्म के निर्देशक गुलजार भाटिया इससे काफी खुश हैं. गुलजार का कहना है फिल्म में बहुत सारी चीजें सच्ची घटनाओं पर फिल्माया गया है. देश में हो रही घटनाओं को फिल्म के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है. इस फिल्म का टीजर देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि फिल्म किस तरह का है? मैं हमारी फिल्म की पूरी टीम की तरफ से आप सभी से आग्रह करता हूं कि फिल्म का टीजर देखें और हमें बताएं उन्हें कैसा लगा?

ye hai Paranormal Ishq

फिल्म में अमित पुंडीर, स्नेहा नामानंदी, आफरीन सिद्धू, समीर कपूर आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी रविंद्र कात्यायन और गुलजार बाटिया, म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश ठाकुर, आर्ट डायरेक्टर मयूर शर्मा, नृत्य बॉलीवुड के मशहूर डांस मास्टर सागर दास, स्क्रीन प्ले समीर मोदी और फिल्म में अपना मधुर आवाज सिंगर अल्तमाश फरीदी ने दिया है. फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बीफिल्म्स (डिजिटल मीडिया) कर रही है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close