सलमान खान के अपार्टमेंट में घुसी 15 साल की लड़की, भोपाल से ऐसे पहुंची मुंबई
Advertisement

सलमान खान के अपार्टमेंट में घुसी 15 साल की लड़की, भोपाल से ऐसे पहुंची मुंबई

सलमान खान की दीवानगी में एक लड़की अपने घर से भागकर मुंबई आ गई. यहां आकर 15 साल की इस लड़की ने सलमान के अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश की. 

सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फैन फॉलोइंग देश की लड़कियों के बीच बहुत ज्‍यादा है. लेकिन इस दीवानगी में हद तक काफी कम लोग ही जाते हैं और ऐसा ही एक मामला हाल में सामने आया है. सलमान खान से मिलने के लिए भोपाल की एक लड़की घर से बाहर मुंबई आ गई. हद तो तब हुई जब नौवीं में पढ़ने वाली इस लड़की ने सलमान से मिलने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट की छह फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल भी फांद ली. लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने लड़की को पकड़ लिया और फिर उसे बांद्रा पुलिस को सौंपा दिया गया. बता दें कि लड़की अपने घर से चुपचाप फरार हो गई थी फिलहाल उसे बालिका गृह में रखा गया है. 

  1. 6 फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल फांदकर अंदर दाखिल हो गई.
  2. भोपाल से भागकर मुंबई आई लड़की 9वीं क्‍लास में पढ़ती है. 
  3. लड़की को पुलिस ने फिलहाल बालिका गृह में रखा है. 

डीएनए की खबर के मुताबिक भोपाल से मुंबई आने वाली ये लड़की सीधे सलमान के अपार्टमेंट पहुंची लेकिन गार्ड ने उसे अंदर जाने से मना कर दिया. इस बात के बाद लड़की ने दीवार फांदकर अंदर जाने की कोशिश की. इस बारे में पुलिस ऑफिसर ने बताया कि लड़की भोपाल के पास बैरसिया की रहने वाली है. उसका परिवार बैरसिया पुलिस के साथ मुंबई के लिए रवाना हुआ है.

इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म के लिए फिर Shirtless होंगे सलमान खान!

बता दें कि लड़की सोमवार सुबह नौ बजे घर से बिना बताए निकल गई और जब वो दोपहर तक घर नहीं लौटी तो परिवार ने बैरसिया थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई. शाम करीब सात बजे लड़की की आखिरी लोकेशन खंडवा के खरैरा रेलवे स्टेशन पर मिली. इससे पुलिस को अंदाजा लगा कि लड़की मुंबई जाने वाली किसी ट्रेन में सवार हुई है. लड़की मंगलवार सुबह 6 बजे बैंड स्टैंड पर बने सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच गई. यहां उसे गार्ड ने अंदर नहीं जाने दिया तो उसने 6 फीट ऊंची बाउंड्रीवॉल फांदकर अंदर दाखिल होने की कोशि‍श की. तभी गार्ड ने उसे पकड़ लिया और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर छात्रा की जानकारी दी. बांद्रा पुलिस मौके पर पहुंची और उसे साथ ले गई. 

ये पहला मौका नहीं हैं जब सलमान खान को लेकर ऐसी दीवानगी खबरों में आई हो. पहले भी कई फैंस ऐसी हरकत कर चुके हैं. पिछले दिनों एक औरत सलमान के घर लेकर घुस गई थी और सलमान को अपना पति बताने लगी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े

ये भी देखे

Trending news