'2.0' के ऑडियो लॉन्च से पहले जारी हुआ फिल्म का नया धमाकेदार पोस्टर
Advertisement

'2.0' के ऑडियो लॉन्च से पहले जारी हुआ फिल्म का नया धमाकेदार पोस्टर

फिल्म के पोस्टर्स से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2018 जनवरी में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

दुबई में 2.0 का होगा ग्रैंड ऑडियो लॉन्च. (फोटो- 2.0/ ट्विटर)

नई दिल्ली: पिछले कई वक्त से फिल्म '2.0' सुर्खियो में हैं और कई बार फिल्म की रिलीज डेट बदलने के बाद अब फाइनली इसकी रिलीज डेट फिक्स हो गई है. इसके अलावा 27 अक्टूबर को दुबई में फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया जाएगा और ऑडियो लॉन्च करने से कुछ वक्त पहले ही फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार काफी भयानक अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं रजनीकांत और एमी जैकसन भी पोस्टर में रोबट के रूप में दिखाई दे रहे हैं.

  1. ऑडियो लॉन्च से पहले फिल्म का नया पोस्टर रिलीज.
  2. 2018 जनवरी में रिलीज होगी फिल्म.
  3. दिसंबर में रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर.

फिल्म के पोस्टर्स से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 2018 जनवरी में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. अब अगर फिल्म के ऑडियो लॉन्च की बात करें तो कुछ ही घंटो बाद इसका ऑडियो लॉन्च होने वाला है जिसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, शंकर, ए.आर. रहमान और एमी जैकसन जैसे स्टार्स मौजूद होंगे. राणा दग्गूबति और आर.जे.बालाजी इस इवेंट को होस्ट करेंगे. इस कार्यक्रम की सबसे खास बात यह है कि ए.आर. रहमान शो में लाइव परफोर्मेंस देंगे.

शो से पहले फिल्म की स्टारकास्ट ने मीडिया से बात-चीत की. यहां उन्होंने कई सारे खुलासे किए. फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने बताया, कि यह फिल्म रोबोट से बिलकुल अलग है. इसकी कहानी में लोगों को नयापन देखने को मिलेगा. उन्होंने आगे कहा, हमने इस फिल्म को 3डी में शूट किया है और हमें भरोसा है कि इस फिल्म को देखन के बाद लोगों में 3डी को लेकर दिलचस्पी बड़ जाएगी. ए.आर रहमान ने बताया कि फिल्म में सिर्फ 3 गाने हैं जिनमें से 2 गानों को आज लॉन्च किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news