5 Mistakes- कुछ हजम नहीं हुए 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के ये सीन्स
Advertisement

5 Mistakes- कुछ हजम नहीं हुए 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' के ये सीन्स

फिल्म के एक सीन में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार को छोड़कर चली जाती हैं, लेकिन यह समझ से परे था कि भूमि को ट्रेन से भागने की क्या जरूरत थी. 

फिल्म ने अबतक 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बता रहे हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' दर्शकों को पसंद आ रही है. फिल्म ने पांच दिन में 83.45 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अक्षय ने तो यहां तक कह दिया है कि वह खुले में शौच जैसे मुद्दे पर बोलना बंद नहीं करेंगे. लेकिन, इन सब बातों को छोड़कर अगर हम फिल्म के सीन्स की बात करें, तो हमें कई गलतियां साफतौर पर नजर आती हैं. तो आइए, आपको इस फिल्म के वे 5 सीन्स के बारे में बताते हैं जो हजम नहीं हुए. 

  1. 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' दर्शकों को पसंद आ रही है.
  2. अक्षय खुले में शौच जैसे मुद्दे पर बोलना बंद नहीं करेंगे.
  3. फिल्म के सीन्स कुछ ऐसे हैं जो हजम नहीं होती.

fallback

1. फिल्म के एक सीन में भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार को छोड़कर चली जाती हैं, लेकिन यह समझ से परे था कि भूमि को ट्रेन से भागने की क्या जरूरत थी. बता दें, फिल्म में दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. फिर थोड़ी दूर के लिए ट्रेन से भागने की क्या जरूरत थी.

fallback

2. लठमार होली के दौरान फिल्म में भूमि अक्षय के बाएं हाथ में लाठी से मारती है, लेकिन रात होते ही अक्षय की वह चोट उनके दाहिने हाथ में नजर आती है और भूमि उनको डेटॉल लगाती हुई नजर आती हैं.   

fallback

3. हमने जब फिल्म का ट्रेलर देखा था, तो अक्षय दिन में दीवार लांघते हुए भूमि से मिलने जाते हैं, लेकिन फिल्म में वही सीन जब दिखाया जाता है तो उस वक्त वहां दिन नहीं बल्कि रात का वक्त होता है. 

fallback

4. फिल्म के एक सीन में भूमि अपने दोस्त के साथ सड़क पर चलती हुई नजर आती हैं. तभी वहां अक्षय कुमार मोबाइल पर बात करते हुए वहां पहुंचते हैं और भूमि की दोस्त से टाइम पूछते हैं. लेकिन, इस दौरान अक्षय सिर्फ अपने कानों पर हाथ रखे हुए थे, उनके पास कोई मोबाइल नहीं था. यह चीज सिनेमाघर में बैठे सभी ने देखा, लेकिन भूमि को ही यह पता नहीं चल पाया.

fallback

5. फिल्म में जब अक्षय एक अधिकारी से मिलने उनके ऑफिस जाते हैं, तो सीढ़ी चढ़ते वक्त उनका हाथ खाली रहता है, लेकिन अगले ही पल उनके हाथों में एक फाइल नजर आता है. एक सेकंड के अंदर उनके हाथों में फाइल का नजर आना किसी जादू से कम नहीं था. 

(फोटो साभार- यूट्यूब)

Trending news