सपना चौधरी के शो में फैन ने लगाए ऐसे ठुमके, मंच से जोड़े गईं हाथ
Advertisement
trendingNow1380041

सपना चौधरी के शो में फैन ने लगाए ऐसे ठुमके, मंच से जोड़े गईं हाथ

बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं सपना चौधरी इस शो के बाद फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में फिल्‍म 'वीरे की वेडिंग' में सपना का पहला हिंदी डांसिंग नंबर सामने आया.

सपना चौधरी के शो में फैन ने लगाए ऐसे ठुमके, मंच से जोड़े गईं हाथ

नई दिल्‍ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी परफॉर्म करती हैं, उनके दर्शक झूमकर ही नाचते हैं. बिग बॉस सीजन 11 में नजर आने के बाद तो सपना सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में चर्चित हो गई हैं. लेकिन हाल ही में हरियाणा के झज्जर में हुए एक फैन ने सपना चौधरी के शो में कुछ ऐसे ठुमके लगाए कि खुद सपना चौधरी भी मंच से उसे ही देखने लगी. अक्‍सर देसी अंदाज में नाचने वाली सपना ने अपने इस नए स्‍टेज शो में वेस्‍टर्न डांसिंग मूव्‍ज भी दिखाए.

दरअसल यह शो कुछ दिन पहले ही आयोजित हुआ. शो की शुरुआत में एक दर्शक ने ऐसा डांस किया कि सपना चौधरी स्‍टेज से ही उसके हाथ जोड़ती नजर आईं. आप भी देखें नए गाने पर सपना चौधरी और उनके फैन का यह जबरदस्‍त डांस.

बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं सपना चौधरी इस शो के बाद फिल्‍मों में आने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में फिल्‍म 'वीरे की वेडिंग' में सपना का पहला हिंदी डांसिंग नंबर सामने आया. बता दें कि इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. हिंदी सिनेमा के अलावा सपना की झलक जल्‍छ ही भोजपुरी सिनेमा में भी देखने को मिलेगी. वह फिल्म 'बैरी पिया 2' में आइटम डांस करती नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग पूरी की है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news