आमिर खान को उम्मीद नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी ‘दंगल’
Advertisement
trendingNow1310837

आमिर खान को उम्मीद नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी ‘दंगल’

अभिनेता आमिर खान को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म ‘दंगल’ सरकार के नोटबंदी के फैसले से प्रभावित नहीं होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1,000 रुपए के नोटों का चलन बंद करने के फैसले की विभिन्न वर्गों में सराहना एवं आलोचना दोनों हो रही है।

आमिर खान को उम्मीद नोटबंदी से प्रभावित नहीं होगी ‘दंगल’

मुंबई : अभिनेता आमिर खान को उम्मीद है कि उनकी आगामी फिल्म ‘दंगल’ सरकार के नोटबंदी के फैसले से प्रभावित नहीं होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1,000 रुपए के नोटों का चलन बंद करने के फैसले की विभिन्न वर्गों में सराहना एवं आलोचना दोनों हो रही है।

‘रॉक ऑन 2’ और ‘फोर्स 2’ जैसी फिल्मों का कारोबार नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ है।

उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि इससे (नोटबंदी) हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी। मुझे लगता है कि चीजें धीरे धीरे सामान्य हो रही हैं। मुझे लगता है कि ‘रॉक ऑन 2’ प्रभावित हुई क्योंकि यह उसी समय रिलीज हुई थी।’ ‘दंगल’ के प्रचार के सिलसिले में यहां आए आमिर ने एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, ‘लेकिन मुझे विश्वास है कि ‘डियर जिंदगी’ (शाहरुख खान और आलिया भट्ट अभिनीत) काफी अच्छा कर रही है। उम्मीद है कि इससे हमारी फिल्म प्रभावित नहीं होगी।’ उन्होंने साथ ही कहा कि वह फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करेंगे। फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है।

आमतौर पर खेल आधारित फिल्मों के निर्माता सरकार से कर मुक्त करने की मांग करते हैं।

आमिर ने कहा, ‘मेरा मानना है कि यह फिल्म कर से छूट हासिल करने के मापदंडों पर खरी उतरती है। लेकिन इसका :कर मुक्त करने का: फैसला मैं नहीं कर सकता, यह सरकार को निधारित करना है। हम रिलीज से पहले इसे कर मुक्त करने के लिए आवेदन देंगे, यह एक प्रक्रिया है जो सफल भी हो सकती है और नहीं भी। मैं बता नहीं सकता कि इसमें कितना समय लगेगा।’

Trending news