Thugs of Hindostan: 'सुरैया जान' बनीं कैटरीना कैफ पर आया आमिर खान का दिल...
Advertisement

Thugs of Hindostan: 'सुरैया जान' बनीं कैटरीना कैफ पर आया आमिर खान का दिल...

कैटरीना इस‍ फिल्‍म में सुरैया के किरदार में नजर आएंगी. कैटरीना अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

फोटो साभार : YRF/Youtube

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के मेकर्स लगातार फिल्‍म को लेकर उत्‍साह बनाए हुए हैं और हर दिन फिल्‍म के किरदारों का लुक रिलीज कर रहे हैं. अभी तक इस फिल्‍म में नजर आने वाले अमिताभ बच्‍चन और फातिमा सना शेख का लुक सामने आ चुका है, और अब इस फिल्‍म में नजर आने वाली कैटरीना कैफ का भी पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. कैटरीना इस‍ फिल्‍म में सुरैया के किरदार में नजर आएंगी. कैटरीना अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कैटरीना के इस लुक के मोशन पोस्‍टर को रिलीज करते हुए आमिर खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, 'सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! 'धूम 3' के वक्‍त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी...' बता दें कि आमिर और कैटरीना की जोड़ी सबसे पहले फिल्‍म 'धूम 3' में ही नजर आई थी. आप भी देखें कैटरीना का यह नया लुक.

fallback

इस फिल्‍म में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का लुक समाने आया. बिग बी इस फिल्‍म में 'बख्‍तावर' के किरदार में नजर आएंगे. उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है.

fallback

अगले दिन यश राज फिल्‍म्‍स ने अपनी इस फिल्‍म की दूसरी हीरोइन फातिमा सना शेख का लुक रिलीज किया जो इस फिल्‍म में 'जाफिरा' के किरदार में नजर आने वाली हैं.

fallback

बता दें कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news