Aamir Khan Comeback: हॉलीवुड के बाद आमिर अब बनाएंगे स्पेनिश फिल्म का रीमेक, शूटिंग शुरू होगी 2023 में
Advertisement
trendingNow11372162

Aamir Khan Comeback: हॉलीवुड के बाद आमिर अब बनाएंगे स्पेनिश फिल्म का रीमेक, शूटिंग शुरू होगी 2023 में

Aamir Khan Spanish Remake: अगर आपको लगता है कि हॉलीवुड फिल्म का रीमेक करके बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह गच्चा खाने वाले आमिर खान आगे रीमक नहीं बनाएंगे, तो आप गलत हैं. खबरें आ रही हैं कि उनकी अगली फिल्म फिर विदेशी रीमेक होगी.

 

Aamir Khan Comeback: हॉलीवुड के बाद आमिर अब बनाएंगे स्पेनिश फिल्म का रीमेक, शूटिंग शुरू होगी 2023 में

Aamir Khan Next Film: हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) नाम से रीमेक बनाने के बाद आमिर खान इस अब एक यूरोपियन फिल्म के रीमेक में दिखने जा रहे हैं. खबर है कि इस बार वह स्पेनिश फिल्म चैंपियंस के हिंदी संस्करण में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोडक्शन का काम अगले साल जनवरी 2023 में शुरू होने जा रहा है. फिल्म शुभ मंगल सावधान बनाने वाले आर.एस. प्रसन्ना इसके डायरेक्टर होंगे. इस फिल्म में आमिर खान बहुत सख्त मिजाज, गुस्सैल बास्केटबॉल कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं. जिन्हें उनके बुरे बर्ताव की वजह से अदालत समाज सेवा की सजा सुनाती है और वह स्पेशल ओलंपिक में जाने वाली बास्केटबॉल टीम को देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए स्पेशल खिलाड़ियों कोचिंग देते हैं. फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि आमिर की फिल्म में उनकी पीके वाली हीरोइन अनुष्का शर्मा की स्पेनिश रीमेक में वापसी हो सकती है.

कहां हैं आमिर खान
फिल्म मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और शूटिंग के लिए छह महीने का समय तय किया गया है. फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंडिया कर रहा है. फिल्म के लिए इस समय लोकेशन तलाश की जा रही है और लीड के अलावा अन्य किरदारों की कास्टिंग काम जल्द ही शुरू होने वाला है. लाल सिंह चड्ढा के इंडिया में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद आमिर खान अमेरिका चले गए थे और बताया जाता है कि अभी वहीं हैं. वह अंतरराष्ट्रीय मार्केट में अपनी फिल्म को अलग-अलग जगहों पर बेचने की कोशिश में लगे हैं, जिससे लाल सिंह चड्ढा को मुनाफे में लाया जा सके. साथ ही वह यह भी विश्लेषण कर रहे हैं कि आखिर लाल सिंह चड्ढा में क्या कमी रह गई, जो भारत में दर्शकों ने इस पसंद नहीं किया.

यह होगा दूसरा मौका
बताया जा रहा है कि आमिर खान जल्दी ही भारत वापस लौटेंगे और उसके बाद फिल्म की तैयारियां तेज कर दी जाएंगी. फिल्म की शूटिंग पंजाब में किए जाने की चर्चाएं चल रही हैं. स्पेनिश रीमेक का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय तैयार कर रहे हैं. लौटने के बाद आमिर अपने किरदार की भी तैयारी में लगेंगे. खबर है कि इस बार आमिर अपने किरदार को कुछ अलग ढंग से निभाने की कोशिश करेंगे और इसके लिए विदेशी एक्टिंग कोच की मदद ली जाएगी. अगर आमिर चैंपियंस में बास्केटबॉल कोच बनते हैं तो यह उनके करियर में दूसरा मौका होगा, वह इस तरह की भूमिका निभाएंगे. इससे पहले वह फिल्म दंगल में कुश्ती के कोच बने थे. जो अपनी बेटियों को चैंपिनय के रूप में तैयार करता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news