'क्या तुम मुझे तलाक देना चाहती हो?' सलमान खान की बहन अर्पिता से आयुष शर्मा ने पूछा था सीधा सवाल; मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow12242013

'क्या तुम मुझे तलाक देना चाहती हो?' सलमान खान की बहन अर्पिता से आयुष शर्मा ने पूछा था सीधा सवाल; मिला ये जवाब

Salman Khan की बहन अर्पिता खान को लेकर आयुष शर्मा ने खुलकर बात की. एक्टर ने बताया कि एक वक्त ऐसा आ गया था कि वो तलाक की खबरों से परेशान हो गए थे. यहां तक कि उन्होंने बीवी अर्पिता से तलाक की खबरों पर जवाब मांगा था.

 

अर्पिता खान और आयुष शर्मा

Arpita Khan Aayush Sharma: अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा की शादी को इस साल नवंबर में 10 साल हो जाएंगे. इन दोनों की मुलाकात 2011 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई जिसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन कुछ साल पहले दोनों के तलाक की खबरें काफी ज्यादा आ रही थीं. अब इन खबरों को लेकर आयुष ने इंटरव्यू में बताया है. साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने अर्पिता से तलाक को लेकर क्या बात की थी.

तलाक की खबरों पर बोले आयुष
न्यूज 18 शोशा से बातचीत के दौरान आयुष शर्मा ने तलाक की उन खबरों पर बात की जो साल 2019 में उन दोनों को लेकर लगातार आ रही थीं. आयुष ने कहा- 'मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि लोग मेरी लाइफ में इंटरेस्टेड नहीं होंगे कि वो इस तरह की खबरें फैलाएं. लेकिन मुझे एक छोटा सा इंसीडेंट याद है. मैं अपने बेटे को डोसा खिलाने के लिए बाहर लेकर गया. जब मैं वापस लौट रहा था तो पैपराजी ने मुझे देख लिया. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आप और अर्पिता तलाक के लिए फाइल कर रहे हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

मिले तानें तो इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन, अब लौटीं ऐसे

हो गया था शॉक

आयुष ने कहा- 'मैं पैप्स के इस सवाल से शॉक्ड हो गया था. मैं अपने बेटे को डोसा खिलाने गया और दिमाग में कई तरह के सवाल लेकर वापस आया. जब मैं घर वापस आया तो मैंने अर्पिता से इस बारे में बात की. मैंने उससे पूछा कि क्या तुम तलाक देने वाली हो मुझे. ये सुनते ही वो जोर से हंसने लगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

Priyanka Chopra ने निक जोनस पर लुटाया प्यार, 'पॉवर बैलड' से दिखाया पति का पहला लुक

अर्पिता है हार्श क्रिटिक 
आयुष ने बताया कि अर्पिता उनकी लाइफ की स्ट्रॉन्ग पिलर हैं. एक्टर ने कहा- 'अर्पिता बहुत ही हार्श क्रिटिक हैं. लेकिन हार्श से ज्यादा वो ईमानदार है. वो ऐसी शख्स हैं जो फिल्मों को बहुत ही निष्पक्षता से देखती हैं. मैं जिस तरह की फिल्में बनाता हूं, और जिस तरह की उन्हें पसंद है वो काफी अलग है. उन्हें ज्यादातर वो फिल्में पसंद आती हैं जो रियलिटी पर बेस्ड होती हैं.' आपको बता दें, आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' बीते महीने 26 अप्रैल को रिलीज हुई थी. 

Trending news