अभिषेक बच्चन हुए बहन श्वेता के बर्थडे पर इमोशनल, अनसीन वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow12161207

अभिषेक बच्चन हुए बहन श्वेता के बर्थडे पर इमोशनल, अनसीन वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार

Abhishek Bachchan On Shweta Birthday: बिग बी की लाडली बेटी आज हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन ने एक अनसीन वीडियो शेयर कर अपनी बहन पर प्यारा लुटाया है. आप भी देखें दोनों बहन-भाई का कमाल का वीडियो. 

अभिषेक बच्चन हुए बहन श्वेता के बर्थडे पर इमोशनल, अनसीन वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार

Abhishek Bachchan On Shweta Birthday: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की प्यारी बहन श्वेता (Shweta) का आज बर्थडे है. ऐसे में अभिनेता ने कुछ देर पहले एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों बहन-भाई की बचपन की अनदेखी तस्वीर नजर आ रही हैं. कुछ ही मिनटों में अभिषेक का पोस्ट इंस्टाग्राम पर छा गया है. आप भी देखें दोनों-भाई बहन का अनसीन वीडियो. 

अभिषेक बच्चन ने खास अंदाज किया श्वेता को विश 

अभिषेक बच्चन ने बहुत खास वीडियो शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे श्वेताडी. मैं कहता और दिखाता नहीं हूं, लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं. लव यू." इसी के साथ अभिनेता ने सालों पुरानी और नई तस्वीरों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. फोटोज में भाई-बहन की जोड़ी का कमाल का स्वैग दिखाई दे रहा है. साथ ही बिग बी भी अपने लाडले बच्चों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. अभिषेक का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

श्वेता ने दिया ये रिप्लाई

अभिषेक के वीडियो के कमेंट सेक्शन में श्वेता ने रिप्लाई देते हुए लिखा कि वो भी उनसे बहुत प्यार करती हैं. अभिषेक के प्यारे से पोस्ट को देख उनकी बहन भी इमोशनल हो गईं. साथ ही श्वेता ने लिखा,  "मैं लंच के लिए तुम्हारा इंतजार कर रही हूं. जल्दी आ जाओ मुझे भूख लगी है." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नव्या नंदा ने भी लुटाया प्यार 

श्वेता की लाडली बेटी नव्या ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 2 पुरानी तस्वीरें शेयर कर अपनी मम्मी को बर्थडे की बधाई दी. फोटो में नन्ही नव्या श्वेता की गोदी में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि दोनों बहुत खास बोंड शेयर करती हैं. 'व्हॉट द हेल नव्या' पॉडकास्ट  में भी दोनों की जोड़ी देखने को मिलती है. 

 

Trending news