रजनीकांत के साथ काम करना चाहती थी यह एक्ट्रेस, अब इस फिल्म में आएंगी नजर
Advertisement

रजनीकांत के साथ काम करना चाहती थी यह एक्ट्रेस, अब इस फिल्म में आएंगी नजर

अंजली ने कहा, "जब मैंने फिल्म पर करार किया तो मुझे पता था कि यह वह फिल्म नहीं है, जहां मुझे अपनी योग्यता साबित करनी है".

'काला' में नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं (फोटो- इंस्टाग्राम)

चेन्नई: अभिनेत्री अंजली पाटील का कहना है कि उन्होंने आगामी तमिल फिल्म 'काला' को सिर्फ इसलिए स्वीकार किया है, क्योंकि वह सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं. अंजली फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में हैं. इसे पा. रंजीत निर्देशित कर रहे हैं.

  1. अंजली फिल्म में एक प्रमुख भूमिका में हैं.
  2. अंजली ने कहा कि रजनीकांत बहुत अच्छे हैं. 
  3. यह फिल्म अंजली की पहली तमिल फिल्म है.

अंजली ने कहा, "जब मैंने फिल्म पर करार किया तो मुझे पता था कि यह वह फिल्म नहीं है, जहां मुझे अपनी योग्यता साबित करनी है. मैंने सिर्फ रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साह महसूस किया. मैं अनुभव करना चाहती थी कि इस दिग्गज कलाकार के साथ कैसा लगता है."

सुपरस्टार के साथ काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा कि यह परी कथा का हिस्सा बनने जैसा है. उन्होंने कहा, "वह बहुत अच्छे हैं. आप ऐसे लोगों को सिर्फ परी कथा में देखते हैं. वह अपने आसपास के सभी लोगों के लिए अच्छे हैं."

उन्होंने कहा कि तमिल फिल्म-उद्योग का हिस्सा बनना काफी अलग है. यह फिल्म अंजली की पहली तमिल फिल्म है. 'काला' में नाना पाटेकर, पंकज त्रिपाठी, हुमा कुरैशी और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं. यह धनुष द्वारा निर्मित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news