शशि कपूर के निधन की खबर सुनते ही बीच में रोक दी Super Dancer 2 की शूटिंग
Advertisement

शशि कपूर के निधन की खबर सुनते ही बीच में रोक दी Super Dancer 2 की शूटिंग

जैसे ही सोमवार को शशि कपूर के निधन की सूचना मिली तो डांस शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 2' की शूटिंग बीच में ही रोक कर दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी गई.

(फोटो साभार- @officialraveenatandon/Instagram)

नई दिल्‍ली: हिंदी जगत का जानामाना नाम एक्‍टर शशि कपूर के निधन की खबर जैसे ही बॉलीवुड में फैली चारों तरफ शोक की लहर फैल गई. यह खबर मिलते ही शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए सोनी चैनल के रियेलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. सोमवार की शाम शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. शिल्पा शेट्टी, फिल्म निर्माता अनुराग बासु व कोरियोग्राफर गीता कपूर सुपर डांसर चैप्टर 2 में जज हैं. सोमवार को शूट के दौरान उनके साथ 2 स्‍पेशल जज रवीना टंडन और गोविंदा भी मौजूद थे. जैसे ही सोमवार को जब शशि कपूर के निधन की सूचना मिली तो उन्होंने शो की शूटिंग बीच में ही रोक दी और दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी.

  1. 79 साल की उम्र में सोमवार को हुआ शशि कपूर का निधन
  2. सुपर डांसर चैप्‍टर 2 के सेट पर खबर सुनते ही रोक दी गई शूटिंग
  3. मंगलवार को मुंबई में किया गया शशि कपूर का अंतिम संस्‍कार

शशि कपूर का सोमवार को 79 साल की उम्र में कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में शाम 5.20 बजे निधन हो गया. वह काफी समय से अस्पताल में थे. बता दें कि उनके निधन की खबर सुनते ही ऋषि कपूर भी दिल्‍ली में चल रही अपनी फिल्‍म की शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई के लिए रवाना हो गए थे.

fallback

(फोटो साभार- @theshilpashetty/Instagram)

इसके बाद रवीना टंडन ने इंटाग्राम पर शशि कपूर की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, 'जिस क्षण हमने शशि कपूर के निधन के बारे में सुना हमने तुरंत सुपर डांसर की शूटिंग रोक दी. सभी ने उनके सम्मान में खड़े होकर मौन रखा. इस खबर को सुनकर बहुत दुखी हूं. वह इंडस्ट्री के शानदार अभिनेताओं में एक थे. शशि कपूर हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

 

Stopped the shoot on the sets of super dancer the minute we heard . All stood in silence to pay respects . Deeply saddened to hear about this.. One of the most finest stylish actor in the industry... You shall always remain in our hearts... #ShashiKapoor ‬RIP

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

शशि कपूर फिल्‍मों में बाल कलाकार से लेकर हीरो तक के किरदारो में नजर आए हैं. शशि ने 1961 में यश चोपड़ा की 'धर्मपुत्र' के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 150 से अधिक फिल्मों में काम किया. शशि कपूर का असली नाम बलबीर राज कपूर था.  साल 2011 में उन्हें पद्मभूषण से अलंकृत किया गया था, जबकि 2014 में शशि कपूर को दादा साहब फाल्के से सम्मानित किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news