अपने 'बोल्‍ड' अवतार के लिए सोशल मीडिया पर Trolling का शिकार हो गईं सोनाक्षी सिन्‍हा
Advertisement

अपने 'बोल्‍ड' अवतार के लिए सोशल मीडिया पर Trolling का शिकार हो गईं सोनाक्षी सिन्‍हा

कुछ लोगों ने सानोक्षी को इस तरह की ड्रेस न पहनने की सलाह दी है तो वहीं एक शख्‍स ने तो सोनाक्षी को 'नकली सोना' तक कह दिया है. वहीं कुछ फैन्‍स को सोनाक्षी का यह नया अवतार काफी पसंद आया.

सोनाक्षी सिन्‍हा फिल्‍म 'वेलकम टू न्‍यूयॉर्क' में नजर आई थीं. (फोटो साभार @aslisona/Instagram)

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा के लिए उनकी पिछली कुछ फिल्‍में काफी ठंडी रही हैं और अब वह एक हिट फिल्‍म की तलाश में हैं. लेकिन इस बीच सोनाक्षी सोशल मीडिया पर अपनी फिल्‍म नहीं बल्कि अपनी एक फोटो के चक्‍कर में ट्रोल हो गई हैं. सोनाक्षी का फोटो देख कई ट्रोलर्स ने उन्‍हें भारतीय संस्‍कृति और सभ्‍यता तक याद दिला दी है. सोनाक्षी अपने जिस फोटो के लिए ट्रोल हो रही हैं, वो एक पुराना फोटो है.

सोनाक्षी सिन्‍हा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने एक फोटोशूट का फोटो शेयर किया है. इसमें वह लाल रंग का ट्रांसपेरेंट लंबा गाउन पहने नजर आ रही हैं. सोनाक्षी यूं तो बोल्‍ड अंदाज में कम ही दिखती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का यह नया अंदाज ट्रोल हो गया है. कुछ लोगों ने सानोक्षी को इस तरह की ड्रेस न पहनने की सलाह दी है तो वहीं एक शख्‍स ने तो सोनाक्षी को 'नकली सोना' तक कह दिया है. ऐसा नहीं कि सोनाक्षी को यह लुक उनके फैन्‍स को बिलकुल पसंद नहीं आया है. बल्कि कई फैन्‍स ने सोनाक्षी के इस नए अवतार की जमकर तारीफ भी की है.

 

Throwback to last july! #Repost @colstonjulian ・・・ Buddy and tormentor #aslisona photographed by #Colstonjulian in #newyork #sonyalpha #broncolor

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

यह पहला मौका नहीं है जब सोनाक्षी का बॉलीवुड की कोई एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों के चलते ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. दीपिका पादुकोण, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ से लेकर ईशा गुप्‍ता और सोनाक्षी तक कई हीरोइनें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. लेकिन अक्सर एक्‍ट्रेस ऐसी ट्रोलिंग को इग्‍नोर ही कर देती हैं. सोनाक्षी की फिल्‍मों की बात करें तो इसी साल फिल्‍म 'वेलकम टू न्‍यूयॉर्क' में नजर आई हैं, जो फ्लॉप रही. पिछले साल सोनाक्षी सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ फिल्‍म 'इत्तेफाक' में नजर आईं, जो भी फ्लॉप रही थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news