26 साल बाद सिनेमाई पर्दे पर साथ दिखेेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज

Last Updated: Friday, May 19, 2017 - 19:14
26 साल बाद सिनेमाई पर्दे पर साथ दिखेेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज
26 साल बाद सिनेमाई पर्दे पर साथ दिखेेंगे बॉलीवुड के ये दो दिग्गज (फोटोः ट्विटर)

नई दिल्लीः बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों की जोड़ी करीब तीन दशक बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर से दिखाई देगी. जी हां हम बात कर रहे हैं महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की. अमिताभ और ऋषि कपूर उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में दिखेंगे. जाने माने फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. तरन ने अपने ट्वीट में लिखा दोनों लगभग तीन दशकों बाद बड़े पर्दे पर साथ दिखेंगे. वे उमेश शुक्ला के निर्देशन में '102 नॉट आउट' में साथ नजर आएंगे.  

 

 

आपको बता दें कि उमेश शुक्ला इससे पहले 'ओएमजी- ओह माय गॉड' और 'ऑल इज वेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. '102 नॉट आउट' के निर्माता टी-सीरीज के भूषण कुमार है और इस फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है.   ऋषि कपूर ने इस फिल्म के बारे में ट्विटर पर जिक्र करते हुए कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर काम करना शानदार होगा. 

 

'102 नॉट आउट' इसी नाम के एक गुजराती नाटक पर आधारित है. इसकी पटकथा लेखन और निर्देशन सौम्या जोशी ने किया है. रिपोर्टस के मुताबकि सौम्या जोशी ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार करेंगी. फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके  75 साल के बेटे बाबू की कहानी पर आधारित है.       

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Friday, May 19, 2017 - 19:14
comments powered by Disqus