जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड डेब्यू
Advertisement

जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड डेब्यू

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स के डेब्यू का सिलसिला जारी है, अब जाह्नवी की बहन खुशी भी जल्द आने वाली हैं सिल्वर स्क्रीन पर  

खुुुशी कपूर, फोटो साभार: INSTAGRAM@voompla

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स के डेब्यू का सिलसिला लगातार जारी है. साल की शुरुआत में जहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने डेब्यू किया तो साल के अंतिम महीने में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में जोरदार एंट्री की. लेकिन अब अपने डेब्यू के पहले ही सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी खुशी कपूर ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है.  

जी हां अब जाह्नवी की छोटी बहन खुशी भी जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का सिक्का मनवाने आ रही हैं. खुशी के डेब्यू की खबर पर मुहर लगाई है बॉलीवुड स्टारकिड्स के गॉड फादर माने जाने वाले करण जौहर ने. 

fallback

करण जौहर अब जल्द ही जाह्नवी की छोटी बहन और श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं. खुद करण जौहर ने खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू पर बयान दिया है. करण जौहर ने यह खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में किया. जब नेहा से करण ने सवाल किया कि साल 2019 में वह किस स्टारकिड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं तो करण ने तुरंत कहा कि वह  जावेद जाफरी के बेटे मिजान और खुशी कपूर को लेकर आने वाले हैं. 

fallback

पापा बोनी कपूर ने भी कहा था 
आपको याद दिला दें कि जाह्नवी और खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि खुशी भी मां श्रीदेवी की तरह बेहतरीन एक्टर बनने का सपना देखती हैं. वैसे भी लोगों को जाह्नवी के डेब्यू के बाद से ही इस खुशखबरी का इंतजार था. तो अब देखना यह होगा कि वह कौन सी फिल्म होगी जिसमें खुशी कपूर का डेब्यू होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news