अक्षय कुमार ने सुन ली पत्‍नी ट्विंकल की बात, 'Housefull 4' से बाहर हुए निर्देशक साजिद खान!
Advertisement

अक्षय कुमार ने सुन ली पत्‍नी ट्विंकल की बात, 'Housefull 4' से बाहर हुए निर्देशक साजिद खान!

अक्षय ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर साजिद खान से खुद ही इस फिल्‍म से दूर होने की बात कही है. यह फैसला मी टू मूवमेंट को मिल रहे लगातार समर्थन के बाद लिया गया है.

फोटो साभार @SimplySajidK

नई दिल्‍ली: यौन उत्‍पीड़न की घटनाओं को उजागर करने वाले कैंपेन #MeToo की गाज जैसे ही निर्देशक साजिद खान पर गिरी, उनके आने वाली फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के प्रोड्यूसरों ने इसके खिलाफ कड़ा कदम उठा लिया है. एक दिन पहले ही एक्‍ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने निर्देशक साजिद खान पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. सलोनी ने सिर्फ साजिद ही नहीं, 'क्‍वीन' के निर्देशक विकास बहल का भी नाम लिया है. ऐसे में अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि अक्षय कुमार की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के निर्देशन से साजिद खान को बाहर कर दिया है.

अक्षय कुमार हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली वेकेशन मनाने गए थे. वहां से लौटते ही जैसे ही यह खबर सामने आई, अक्षय ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर साजिद खान से खुद ही इस फिल्‍म से दूर होने की बात कही है. यह फैसला मी टू मूवमेंट को मिल रहे लगातार समर्थन के बाद लिया गया है. इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले ही ट्विटर पर अपना बयान जारी कर लिखा है, ' मैं पिछली रात को ही देश में लौटा हूं और जो खबरें पढ़ी हैं वह काफी परेशान करने वाली हैं. मैं 'हाउसफुल 4' के प्रोड्यूसरों से निवेदन करता हूं कि कोई भी एक्‍शन लिए जाने तक इस फिल्‍म की शूटिंग कैंसल कर दी जाए. यह एक ऐसी घटना है, जिसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. मैं ऐसे किसी भी शख्‍स के साथ काम नहीं करूंगा जो ऐसी घटना में दोषी पाया जाए, और जो भी ऐसी घटनाओं से पीड़ित हुए हैं उन्‍हें न्‍याय मिलना चाहिए.'

fallback

दिलचस्‍प है कि जहां अक्षय और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने यह फैसला लिया है, वहीं अक्षय कुमार की पत्‍नी जो इस कैंपेन के समर्थन में खुलकर बात कर रही हैं, ने हाल ही में इससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया. ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'शोषण की इतनी सारी घटनाएं सुनकर मैं दंग हूं और सोच रही हूं कि आखिर यह महिलाएं किस तकलीफ से गुजरी होंगी. 'हाउसफुल' से जुड़े हर शख्‍स को इस मामले पर एक कड़ा कदम उठाना चाहिए. यह ऐसे नहीं हो सकता है.'

fallback

याद दिला दें कि सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया था, और नाना भी पहली बार 'हाउसफुल' सीरीज का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं. सूत्र के अनुसार साजिद खान ने प्रोड्यूसर नाडियावाला और अक्षय कुमार से मुलाकात कर खुद ही इस फिल्‍म का निर्देशन छोड़ने की बात भी कह दी है. जानकारी के अनुसार जल्‍द ही फिल्‍म की टीम इस बात की घोषणा एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के द्वारा कर सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news