ऐश्वर्या रॉय ने कही ऐसी बात, हर हाउस वाइफ का गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना

'इंडियन आइडल 10' के एपिसोड में अनिल कपूर, ऐश्वर्य और राजकुमार राव एक साथ अपनी फिल्‍म 'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए साथ दिखे. 'फन्ने खां' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म में बॉडी शेमिंग जैसे विषय को उठाया गया है.

ऐश्वर्या रॉय ने कही ऐसी बात, हर हाउस वाइफ का गर्व से चौड़ा हो जाएगा सीना
फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन की बहू हैं. अपने परिवार और अपने फिल्‍मी करियर, दोनों को ही लेकर ऐश्‍वर्या काफी सतर्क रहती हैं. ऐसे में ऐश्‍वर्या ने देशभर की हाउस वाइफ्स के लिए एक ऐसी बात कही है‍ कि उन्‍हें यह सुनकर काफी खुशी होगी. ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि हाउस वाइफ ही देश की सबसे बड़ी सीईओ हैं. 'इंडियन आइडल 10' के वीकेंड एपिसोड में अनिल कपूर, ऐश्वर्य और राजकुमार राव एक साथ अपनी फिल्‍म 'फन्ने खां' के प्रमोशन के लिए साथ दिखे.

'फन्ने खां' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म में बॉडी शेमिंग जैसे विषय को उठाया गया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार ऐश्‍वर्या के बयान के मुताबिक, एक प्रतियोगी इंदिरा दास की परफॉर्मेस के बाद उनकी मां ने ऐश्वर्य से देश की गृहिणियों पर उनके विचारों के बारे में पूछा.

aisha

इंडियन आइडल के सेट पर 'फन्ने खां' की टीम. (फोटो साभार Yogen Shah).

इस पर ऐश्वर्य ने कहा, "हाउस वाइफ देश की सबसे बड़ी सीईओ हैं और उन्हें देश में अत्यधिक सम्मान और प्रशंसा दी जानी चाहिए. मैं देश और दुनिया के सभी गृहिणियों को पूर्ण सम्मान और प्रशंसा के साथ सलाम करती हूं." शो के एक जज विशाल ददलानी ने कहा, "दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक ऐश्वर्य राय बच्चन भी देश की हर एक आम गृहिणी की तरह हैं. मुझे याद है अपने म्‍यूजिक वर्ल्‍ड टूर के समय जब अमिताभ बच्चन जी ने मुझे और पूरी टीम को डिनर के लिए आमंत्रित किया था, दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला ऐश्वर्य राय बच्चन ने टीम के प्रत्येक सदस्य को अपने हाथों से डिनर कराया."

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें