हजारों लोग कर रहे ऐश्वर्या राय को फॉलो, लेकिन क्या यही है रियल अकाउंट!
Advertisement

हजारों लोग कर रहे ऐश्वर्या राय को फॉलो, लेकिन क्या यही है रियल अकाउंट!

पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय के सोशल मीडिया पर डेब्यू करने की खबर लगातार चर्चा में थी और आज आखिरकार ऐश्वर्या राय इंस्टाग्राम पर डेब्यू की हैं. 

ऐश्वर्या राय ने सोशल मीडिया पर डेब्यू करने का फैसला किया है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय के सोशल मीडिया पर डेब्यू करने की खबर लगातार चर्चा में थी और आज आखिरकार ऐश्वर्या राय इंस्टाग्राम पर डेब्यू की हैं. उनके फैन्स इस बात से काफी खुश हैं और उन्होंने #AishwaryaOnInstagram ट्रेंड भी किया. काफी लंबे अरसे से फैन्स चाह रहे थे कि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर डेब्यू करें लेकिन ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया से दूर थीं. 

ऐश्वर्या राय की इस अकाउंट के बारे में कहा जा रहा है कि यह उनका ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट है.  इस अकाउंट को लगातार हजारों लोग फॉलो भी कर रहे हैं. ऐश्वर्या राय की पॉपुलैरिटी दुनिया भर में है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैन की विश,अपनी टीम के बार-बार कहने के बाद आखिरकार ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर आने का फैसला किया. 

fallback

लेकिन फैन्स को ऐश्वर्या राय का यह रियल अकाउंट है या नहीं इस पर भी संदेह है क्योंकि यह वेरिफाइड अकाउंट नहीं है. कुछ दिनों पहले जब कैटरीना कैफ और आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था तो उनका वेरिफाइड अकाउंट था और सोशल मीडिया पर भी उनके डेब्यू को लेकर काफी चर्चा हुई थी. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने कैटरीना कैफ और आमिर खान का इंस्टाग्राम पर वेलकम भी किया था. 

fallback

लेकिन वहीं दूसरी ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन या अमिताभ बच्चन ने इंट्रोड्यूस नहीं किया है और ना ही इस अकाउंट से कोई पोस्ट शेयर की गई है जिस वजह से ऐश्वर्या राय के इस कथित इंस्टाग्राम अकाउंट को महज 20 हजार लोगो ने फॉलो किया है. हालांकि सच्चाई क्या है इसके बारे में ऐश्वर्या राय की तरफ से अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. 

fallback

बच्चन परिवार में अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय तीसरी सदस्य हैं जो सोशल मीडिया पर डेब्यू करने जा रही हैं. सूत्र के अनुसार ऐश्वर्या राय के खास दोस्त करण जौहर, मनीष मल्होत्रा सहित उनकी टीम भी उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर आने के लिए कह रही थी. 17वां कान्स अपीयरेंस से पहले लॉरयल की टीम ने भी ऐश्वर्या राय के साथ इस बारे में चर्चा की तब जाकर ऐश्वर्या राय ऐसा करने के लिए तैयार हुईं.' 

Trending news