Video: जब ऐश्‍वर्या और अभिषेक की सगाई की खबर आई सामने, ये था ऋतिक रोशन का रिएक्‍शन

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान ऐश्वर्या ने जिंदगी के इन पलों के बारे में बात की

Video: जब ऐश्‍वर्या और अभिषेक की सगाई की खबर आई सामने, ये था ऋतिक रोशन का रिएक्‍शन

नई दिल्‍ली: ऐश्‍वर्या राय को अभिषेक बच्‍चन की दुल्‍हनिया बने कई साल हो चुके हैं. लेकिन उस समय अभिषेक ने उन्‍हें कैसे प्रपोज किया उस पल की यादें उनके दिमाग में आज भी ताजा हैं. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान अपनी जिंदगी के इन पलों के बारे में बात की. सामने आए एक वीडियो में ऐश्‍वर्या से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें वह पल याद है जब अभिषेक ने उन्‍हें प्रपोज किया था, तो ऐश्‍वर्या ने कहा, 'बिलकुल, मुझे वो पल पूरी तरह याद है.' इस इंटरव्‍यू के सामने आए एक वीडियो में ऐश्‍वर्या यह भी बताती दिख रही हैं कि 2008 में जब वह अपनी फिल्‍म 'जोधा-अकबर' की शूटिंग कर रही थीं और कैसे उनके को-स्‍टार ऋतिक रोशन और निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने इस खबर पर रिएक्‍ट किया था. 

ऐश्‍वर्या ने बताया, 'आशुतोष तो जैसे दंग थे, 'तुम इंगेज हो गईं..' और मैं ने कहा हां... जबकि वहीं यह खबर सुनकर ऋतिक ने मुझे खुशी से थम्‍स अप दिखाया था. ऐश्‍वर्या ने याद किया कि उस दिन हम फिल्‍म में 'ख्‍वाजा मेरे ख्‍वाजा' गाने की शूटिंग कर रहे थे और वह पूरा अनुभव काफी अलग था. दरअसल यह गाना भी जोधा और अकबर की शादी पर ही फिल्‍माया जा रहा था. ऐश्‍वर्या ने कहा, 'हम ख्‍वाजा मेरे ख्‍वाजा फिल्‍मा रहे थे, मैं दुल्‍हन की तरह बैठी थी और मेरे दिमाग में चल रहा था, 'ओह माई गॉड, ये कैसे हो रहा है ऑनस्‍क्रीन भी और ऑफ स्‍क्रीन भी..' ये सब बहुत ही अलग था.' 

ऐश्‍वर्या और अभिषेक ने 2007 में अपनी सगाई की घोषणा करते हुए अपना रिश्‍ता जगजाहिर किया था. इसके बाद दोनों ने मुंबई में बच्‍चन परिवार के घर पर शादी कर ली थी. ऐश्‍वर्या और अभिषेक 'धूम 2', 'गुरू', 'रावण' जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. इन दिनों यह दोनों अक्‍सर अपनी बेटी अराध्‍या के साथ नजर आते हैं. हाल ही में अभिषेक बच्‍चन ने नए साल का जश्‍न अपनी बेटी और पत्‍नी के साथ मनाया और इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy New Year.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

यह फोटो काफी वायरल हो रही है. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें