'ये बड़ा समझौता था...', आखिर क्या हुआ 'लाल सलाम' के साथ, जो ऐश्वर्या रजनीकांत को कहनी पड़ी ये बात
Advertisement
trendingNow12153762

'ये बड़ा समझौता था...', आखिर क्या हुआ 'लाल सलाम' के साथ, जो ऐश्वर्या रजनीकांत को कहनी पड़ी ये बात

Aishwarya Rajinikanth Film: 'लाल सलाम' फिल्म की 21 दिनों की शूटिंग फुटेज खो गई थी. इस बात का खुलासा ऐश्वर्या रजनीकांत ने हालिया इंटरव्यू में किया है. ऐश्वर्या रजनीकांत का कहना है कि कई हिस्सों को दोबारा शूट नहीं किया जा सका था. 

ऐश्वर्या रजनीकांत फिल्म लाल सलाम

Aishwarya Rajinikanth on Laal Salaam: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म 'लाल सलाम' का सोशल मीडिया पर बज खूब तगड़ा बना था, लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में एवरेज ही परफॉर्म कर पाई. 2024 की शुरुआत में आई रजनीकांत के कैमियो के बाद भी स्पोर्ट्स ड्रामा 'लाल सलाम' के एवरेज परफॉर्मेंस पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने अब बात की है. ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) का कहना है कि उन्होंने फिल्म की 21 दिनों की फुटेज खो दी थी और फिर कई हिस्सों को फिर से एडिट करना पड़ा था. 

लाल सलाम की 21 दिनों की फुटेज खो गई थी...!

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth Movies) ने हाल ही में सिनेमा विकटन को इंटरव्यू दिया है. जहां ऐश्वर्या रजनीकांत ने बताया- 'यह सच है कि हमने बहुत सारे फुटेज खो दिए थे, हम हैरान थे कि ऐसा भी कुछ हो सकता है. यह करीब 21 दिनों का फुटेज था, मुझे कहना चाहिए कि यह गैरजिम्मेदारी की वजह से हुआ, जो दुर्भाग्यपूर्ण था. हमने एक क्रिकेट मैच शूट किया था और वह दस कैमरे वाला सेट-अप था. हम इसे ऐसे शूट करना चाहते थे, जैसे कोई ऱियल मैच हो. हम सभी कैमरों के फुटेज देखने से चूक गए. हमें नहीं पता था कि क्या करना है.  

अलग होने के बाद पहली बार धनुष पर ऐश्वर्या रजनीकांत ने की बात, बोलीं- 'मैं खुश हूं...'

दोबारा नहीं हो पाई शूटिंग!

ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth in News) ने इंटरव्यू में कहा- 'उनकी टीम ने इसे दोबारा शूट नहीं करने का फैसला लिया और जो बचे फुटेज थे, उन्हीं से फिल्म को री-एडिट किया. प्रॉब्लम यह थी कि विष्णु, सेंथिल और अप्पा ने अपना कॉस्टियूम बदल लिया था, इसलिए हम इसे दोबारा शूट नहीं कर सके. बाद में जो भी फुटेज उससे ही दोबारा फिल्म को एडिट किया गया, यह बहुत चैलेंजिग था. लेकिन विष्णु और अप्पा ने काफी मदद की और इसे दोबारा  शूट करने के लिए तैयार हो गए. पर हम शूट नहीं कर सके, यह एक बहुत बड़ा समझौता था.' बता दें, 'लाल सलाम' में विष्णु विशाल, विक्रांत लीड रोल में थे, और कैमियो रजनीकांत का था. 

ऑनस्क्रीन खूब फरमाया इश्क, रियल लाइफ में क्रिकेटर पर हारा दिल; ऐसे शुरू हुई गीता-हरभजन की लवस्टोरी

Trending news