ऑनस्क्रीन खूब फरमाया इश्क, रियल लाइफ में क्रिकेटर पर हारा दिल; ऐसे शुरू हुई गीता-हरभजन की लवस्टोरी
Advertisement
trendingNow12153953

ऑनस्क्रीन खूब फरमाया इश्क, रियल लाइफ में क्रिकेटर पर हारा दिल; ऐसे शुरू हुई गीता-हरभजन की लवस्टोरी

Geeta Basra Birthday: एक्ट्रेस रह चुकीं गीता बसरा आज यानी 13 मार्च को अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. गीता बसरा ने इमरान हाशमी की फिल्म 'दिल दिया है' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

गीता बसरा

Geeta Basra Movies: इमरान हाशमी की फिल्म 'दिल दिया है', 'द ट्रेन' वालीं एक्ट्रेस गीता बसरा तो आपको याद ही होंगी. जी हां...वहीं गीता बसरा (Geeta Basra), जिन्होंने कई फिल्मों में दमदार और यादगार रोल किए. ऑनस्क्रीन खूब इश्क फमाया और फिर रियल लाइफ में क्रिकेटर से शादी कर ली. गीता बसरा आज यानी 13 मार्च को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं शोबिज का हिस्सा रह चुकीं गीता और हरभजन सिंह की लवस्टोरी एक गाने की वजह से शुरू हुई थी. 

गीता बसरा-हरभजन सिंह लवस्टोरी

गीता बसरा (Geeta Basra Movies) ने जब 'वो अजनबी' गाना किया था, तब पहली बार हरभजन सिंह ने उन्हें देखा था. हरभजन सिंह पहली बार में ही गीता को देखकर इंप्रेस हो गए थे. फिर गीता से बात करने के लिए जैसे-तैसे हरभजन सिंह ने उनका नंबर अरेंज किया. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो गीता बसरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने गीता बसरा को मैसेज किया और मैच देखने के लिए इन्वाइट भी किया. लेकिन गीता ने मैसेज का रिप्लाई नहीं किया और मैच देखने भी नहीं पहुंची. गीता का कहना था कि वह उस समय अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

​Aamir Khan: 'तारे जमीन पर' की तरह इमोशनल नहीं होगी Sitaare Zameen Par, आमिर खान ने बताया कैसी होगी नई फिल्म

दोस्तों ने की थी हरभजन की सिफारिश

गीता बसरा (Geeta Basra Love Story) उस दौरान हरभजन को नहीं जानती थीं, लेकिन उनके इंडस्ट्री में कुछ दोस्त थे जो क्रिकेटर को जानते थे. ऐसे में गीता के आगे हरभजन की सिफारिश खूब हुई, और एक्ट्रेस को बताया गया कि भज्जी अच्छे लड़के हैं और गीता को उनके बारे में सोचना चाहिए. इन सब के बावजूद गीता ने हरभजन को हां कहने में पूरा एक साल का समय लिया था. फिर गीता बसरा और हरभजन ने करीब 8 साल तक डेट किया और शादी करके घर बसा लिया. गीता बसरा, शादी के बाद फिल्मी दुनिया से भले दूर हो गईं लेकिन वह अपनी फैमिली के साथ खुशहाल लाइफ बिता रही हैं. 

'ये बड़ा समझौता था...', आखिर क्या हुआ 'लाल सलाम' के साथ, जो ऐश्वर्या रजनीकांत को कहनी पड़ी ये बात
 

Trending news