'पैडमैन' के साथ नहीं रिलीज होगी 'अय्यारी', इस वजह से बदली रिलीज डेट
Advertisement

'पैडमैन' के साथ नहीं रिलीज होगी 'अय्यारी', इस वजह से बदली रिलीज डेट

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्यारी' की कहानी पुलिसवालों और जासूसी थ्रिल पर आधारित है, जिस वजह से इस फिल्म को रिलीज करने से रक्षा मंत्रालय के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग की गई.

16 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट एक बार फिर से आगे खिसका दी गई है. इस बार फिल्म की रिलीज को 'पैडमैन' के साथ भिड़ंत की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से बदला गया है. हालांकि, इस वजह से अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को सिंगल रिलीज का फायदा मिलने वाला है.

  1. अय्यारी की रिलीज डेट खिसकी.
  2. अब 16 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म.
  3. फिल्म में किए जाएगें बदलाव.

दरअसल, नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्यारी' की कहानी पुलिसवालों और जासूसी थ्रिल पर आधारित है, जिस वजह से इस फिल्म को रिलीज करने से रक्षा मंत्रालय के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग की गई. रक्षा मंत्रालय द्वारा फिल्म देखने के बाद उन्होंने इस फिल्म के कुछ सीन्स को बदलने के निर्देश दिए हैं. फिल्म के इन सीन्स में बदलाव करने के लिए अय्यारी की टीम को थोड़ा वक्त चाहिए और इस वजह से फिल्म 9 फरवरी को रिलीज नहीं हो पाएगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सेंसर बोर्ड के पास तभी भेजी जा सकेगी जब फिल्म के इन आपत्तिजनक सीन्स में बदलाव कर दिए जाएंगें, लेकिन पहले फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था और टीम के पास इस काम के लिए काफी कम वक्त था जिस वजह से फिल्म को अब 9 की बजाए 16 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के आगे खिसक जाने से अक्षय कुमार की फिल्म सिंगल रिलीज का फायदा मिल सकता है. वहीं आपको बता दें कि पहले अय्यारी को 26 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन पद्मावत के कारण इस फिल्म की रिलीज को आगे खिसकाते हुए फिल्ममेकर्स ने इसे 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news