इंडस्ट्री में पहचान बनाए रखना आसान नहीं मानते अजय देवगन, जानें क्या कहा
Advertisement

इंडस्ट्री में पहचान बनाए रखना आसान नहीं मानते अजय देवगन, जानें क्या कहा

अजय इससे पहले 'सिंघम' और 'दृश्यम' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. 'रेड' के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे उस बेंचमार्क या धारणा के बारे में पता नहीं है जिस पर फिल्म बनाई गई है.

इंडस्ट्री में पहचान बनाए रखना आसान नहीं मानते अजय देवगन, जानें क्या कहा

नई दिल्ली: फिल्म-उद्योग में दो दशक बिता चुके बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कहा है कि यहां प्रासंगिक बने रहने के लिए निरंतर संघर्ष करना पड़ता है. अजय ने 'रेड' के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, "फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाए रखने के लिए आपको लड़ते रहना पड़ता है और यह काफी मुश्किल होता है. आपक यहां किसी भी चीज को आसानी से नहीं ले सकते, इसलिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और अगर आप कुछ हासिल कर लेते हैं तो इसका मतलब यह नहीं होता है कि यह आपके साथ हमेशा के लिए है. आपको लगातार लड़ते रहना पड़ता है."

अजय इससे पहले 'सिंघम' और 'दृश्यम' जैसी फिल्मों में नजर आए थे. 'रेड' के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे उस बेंचमार्क या धारणा के बारे में पता नहीं है जिस पर फिल्म बनाई गई है, लेकिन फिल्म के साथ असली संघर्ष यह था कि फिल्म का किरदार हीरोइक है, लेकिन यह वास्तविक भी है. हमने पंचलाइंस को भी वास्तविक रखने की कोशिश की. ऐसा नहीं लगता है कि आप फिल्म देख रहे हैं."

इलियाना डीक्रूज अभिनीत फिल्म 1980 की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. यह एक आयकर अधिकारी की कहानी है. 'रेड' दुनियाभर में 16 मार्च को रिलीज होगी. रेड में अजय देवगन का लुक उनकी फिल्म दृश्यम और सिंघम से मिलता जुलता है लेकिन उनका यह अंदाज फिल्म के ट्रेलर में ही काफी जबरदस्त लग रहा है. इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news