अक्षय कुमार की पैडमैन खास ZEE5 पर होगी रिलीज, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे आप
Advertisement

अक्षय कुमार की पैडमैन खास ZEE5 पर होगी रिलीज, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे आप

 थियेटर में काफी तारीफ पाने के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.इस फिल्म पहली बार ZEE5 पर स्क्रीनिंग की जाएगी, जो भारत की पहली बहुभाषी इंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है.

अब ZEE5 पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन (फाइल फोटो)

मुंबई : अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' पीरियड्स को लेकर रुढ़िवादी विचारधारा को तोड़ने में कामयाब हुई थी. थियेटर में काफी तारीफ पाने के बाद अब अक्षय कुमार की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.इस फिल्म पहली बार ZEE5 पर स्क्रीनिंग की जाएगी, जो भारत की पहली बहुभाषी इंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है. इसे दुनिया के किसी भी हिस्से से ZEE5 एप पर 11 मई से देखा जा सकता है. 

'पैडमैन' के डिजिटल रिलीज पर एक्टर अक्षय कुमार ने कहा, 'अधिक से अधिक लोगों का डिजिटल एंटरटेनमेंट की ओर झुकाव बढ़ रहा है, हमें पता है कि ZEE का भविष्य कहां है. ZEE  ग्रुप हमेशा से सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने में सबसे आगे रहा है और 'पैडमैन' भी एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है और इसके प्रीमियर के लिए ZEE5 से बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता था.'

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है जिसमें अरुणाचलम मुरुगनाथम का किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है. फिल्म मासिक धर्म में हाइजीन पर आधारित है कि क्यों समाज के लिए ये जानना जरूरी है कि ये महिलाओं का हक है. फिल्म एक आम इंसान की रियल कहानी है जो अपनी पत्नी से प्यार की वजह से समाज में बदलाव कम पैसों में सैनिटरी नैपकिन लाकर लाता है. 

'पैडमैन' कॉन्सेप्ट को आगे बढ़ाते हुए ZEE5 अपने हिस्से की जिम्मेदारी उठा रहा है और साफकिन्स के #GiveHer5 कैंपेन में योगदान दे रहा है. ZEE5 के हर सब्सक्रिप्सन पर ZEE5 5 रूपए साफकिन्स को देगा जो विश्व का पहला फिर से इस्तेमाल/साफ किया जाने वाला सैनिटरी नैपकिन है. 

ZEE5 इंडिया बिजनस की डिजिटल हेड अर्चना आनंद ने कहा है, 'पैडमैन ने समाज द्वारा मासिक धर्म और हाइजीन को देखने के नजरिये को बदला और हमारे प्लेटफॉर्म पर इसका प्रीमियर कर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. पीरियड्स एक ऐसा विषय है डिसपर बात करने में अधिकतर भारतीय अनिच्छुक रहते हैं. लेकिन पै़डमैन इसे लोगों के सामने लेकर आई और इस प्रयास की जितनी सराहना की जाए कम है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news