PICS: अक्षय कुमार ने मनाया बेटे आरव का B'day, ट्विंकल खन्ना ने किया भावुक पोस्ट
Advertisement
trendingNow1447235

PICS: अक्षय कुमार ने मनाया बेटे आरव का B'day, ट्विंकल खन्ना ने किया भावुक पोस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों आरव और नितारा के पैरेंट हैं.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव ने अपना 16वां जन्मदिन मनाया है. (PHOTO: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के बेटे आरव का 16वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान पिता अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर करते हुए बेटे को खुद से ज्यादा टैलेंटेड और धनी होने की कामना की है. वहीं, घर से बाहर होने के कारण अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे को काफी मिस करते हुए एक सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया है.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बेटे के लिए लिखा है, ''मुझसे ज्यादा लंबे, मुझसे ज्यादा स्मार्ट, मुझसे ज्यादा धनी और मुझसे ज्यादा अच्छे हो. मैं कामना करता हूं कि इस साल और हमेशा तुम्हारे पास सबकुछ मुझसे ज्यादा हो. जन्मदिन की शुभकामनाएं आरव.''  

मां ट्विंकल का भावुक पोस्ट
लेखिका और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार को रीपोस्ट कहते हुए लिखा, ''आरव के पंद्रह जन्मदिन साथ में मनाने के बाद पहली बार घर से दूर हूं और बेटे को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं.'' बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दो बच्चों आरव और नितारा के पैरेंट हैं.

मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की पत्नी 43 वर्षीय ट्विंकल कॉलम भी लिखती हैं और अपने चुटीले अंदाज के लेखन के लिए लोकप्रिय हैं. ट्विंकल खन्ना के तीन नॉवल 'पैजामाज आर फोरगिविंग', 'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' आ चुके हैं.  

यह भी पढ़ें- पति अक्षय कुमार ने मुझसे कहा अब कभी एक्टिंग मत करना: ट्विंकल खन्ना

1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया. अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था. ट्विंकल को आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'तीसमार खां' में गेस्ट एपीएरेंस के तौर पर देखा गया था.

'2.0' में दिखेंगे अक्षय
अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसके अलावा बॉलीवुड के इस खिलाड़ी की फिल्म '2.0' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. डायरेक्टर एस. शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म '2.0', साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' का सीक्‍वेल है. 'रोबोट' में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय लीड रोल में नजर आई थीं. इसके साथ ही '2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है, जिसमें वह नेगेटिव रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही अक्षय कुमार 'हाउसफुल-4' और 'केसरी' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news