पति अक्षय कुमार ने मुझसे कहा अब कभी एक्टिंग मत करना: ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के फेमस एक्टर 'काका' यानी राजेश खन्ना की बेटी हैं. उनकी मां डिंपल कपाड़िया भी फिल्मी दुनिया की फेमस एक्ट्रेस हैं.  

पति अक्षय कुमार ने मुझसे कहा अब कभी एक्टिंग मत करना: ट्विंकल खन्ना
ट्विंकल खन्ना अब तक तीन नॉवल लिख चुकी हैं.

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में खास मुकाम हासिल न कर सकीं एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना बतौर राइटर इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी किताब 'पायजामाज आर फॉरगिविंग' के लॉन्चिंग मौके पर मुंबई में ट्विंकल ने कहा कि पति और एक्टर अक्षय कुमार ने उनको दोबारा एक्टिंग में आने से मना किया है. साथ ही मजाकिया लहजे में ट्विंकल ने कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर बैन लगना चाहिए, ताकि उन्हें कोई नहीं देख सके.

ट्विंकल ने हंसते हुए बताया, मेरे पति अक्षय कुमार ने मुझे कभी भी दो काम न करने की सलाह दी है- एक एक्टिंग और दूसरा है स्टैंडअप कॉमेडी. हालांकि, लोगों को हंसाना मेरे लिए कठिन नहीं हैं क्योंकि मैं सच बोलती हूं और लोग आपसे सच की उम्मीद बिल्कुल नहीं करते इसलिए उनके लिए यह बहुत ही मजाकिया बात होती है.

राइटर ट्विंकल यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन-सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, "मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है. मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को प्रतिबंधित कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके."

इस मौके पर उनके पति अक्षय कुमार, मां डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, बॉबी देओल, तान्या देओल, आर. बाल्की, गौरी शिंदे, माना शेट्टी और सिकंदर खेर मौजूद थे.

साल 1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया. अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था. ट्विंकल को आखिरी बार 2010 में आई फिल्म 'तीसमार खां' में गेस्ट एपीएरेंस के तौर पर देखा गया था.

मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की पत्नी 43 वर्षीय ट्विंकल कॉलम भी लिखती हैं और अपने चुटीले अंदाज के लेखन के लिए लोकप्रिय हैं. 'पैजामाज आर फोरगिविंग' से पहले एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना के दो नॉवल 'मिसेज फनीबोन्स' और 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद' आ चुके हैं.  
 
अपनी पत्नी के नए नॉवल के लिए एक्साइटेड अक्षय ने ट्वीट किया, "जब वह यह किताब लिख रही थीं, तब पूरा परिवार आहिस्ते-आहिस्ते चलता-फिरता था. ऐसे में मुझे तो बहुत खुशी है कि आखिरकार उन्होंने अपना नॉवल पूरा कर दिया."

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना दो बच्चों आरव और नितारा की मां हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close