'मोगुल' सहित इन फिल्मों में काम करने से अक्षय कुमार ने किया इनकार
Advertisement

'मोगुल' सहित इन फिल्मों में काम करने से अक्षय कुमार ने किया इनकार

अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में काम करने से इनकार कर दिया है. वो करीना कपूर खान के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में भी नहीं दिखेंगे. उन्होंने 'वेल्कम' और 'हेरा फेरी' के सीक्वल में भी काम करने से इनकार किया है.

अभिनेता अक्षय कुमार ने मोगुल 'फिल्म' में काम करने से किया इनकार  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पिछले वर्ष गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक मोगुल में मुख्य भूमिका निभाने की घोषणा कर दी थी. वहीं कुछ ही दिनों में फिल्म का फस्ट लुक भी जारी कर दिया गया. इसमें अक्षय कुमार की पिक्चर्स भी थीं. लेकिन हाल में आई खबरों के अनुसार अक्षय कुमार ने अब इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है. इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन और टी सिरीज मिल कर बना रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन जॉली एलएलबी का निर्देशन कर चुके सुभाष कपूर कर रहे हैं.'पैडमैन' में बेहतरीन अभिनय कर चुके अक्षय कुमार ने इन खबरों को भी सिरे से खारिज कर दिया कि वो करीना कपूर खान के साथ करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में दिखाई देंगे. उन्होंने 'वेल्कम' और 'हेरा फेरी' के सीक्वल में भी फिलहाल काम करने से इनकार किया है.

  1. अभिनेता अक्षय कुमार ने मोगुल 'फिल्म' में काम करने से किया इनकार
  2. टी सिरीज के मालिक रहे गुलशन कुमार के जीवन पर बनाई जा रही है फिल्म ' मोगुल'
  3.  स्क्रिप्ट पर सहमति न बन पाने से अक्षय कुमार ने फिल्म में काम करने से इनकार किया
     

'मोगुल' में काम नहीं करेंगे अक्षय
हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने स्पष्ट तौर पर कहा कि गुलशन कुमार पर बन रही इस बायोपिक की स्क्रिप्ट को ले कर उनके और फिल्म निर्माताओं के बीच सहमति नहीं बनी जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म में अब काम न करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बताया कि काफी प्रयास किए गए की स्क्रिप्ट को ले कर सहमति बन सके. लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने फिल्म में काम न करने का निर्णय लिया.

ये भी पढ़ें :अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ सिनेमाघरों में पहुंचेगी कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका'

आने वाली हैं अक्षय की ये फिल्में
अक्षय कुमार फिल्हाल अपनी अगली फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है. वहीं नवम्बर में उनकी फिल्म '2.0' रिलीज होने वाली है. इस रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस साइन फ्रिक्शन फिल्म को पहले पिछली दीवाली पर रिलीज किया जाना था. किन्हीं कारणों से इस फिल्म की रिलीज डेट को 26 जनवरी तक के लिए टाला गया लेकिन इस बार भी ये फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. अक्षय कुमार कहते हैं कि उम्मीद है कि फिल्म 29 नवम्बर को रिलीज हो जाएगी.

 

Trending news