जब Superfit अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से करवाया एक्‍शन, देखें मजेदार Photos
Advertisement

जब Superfit अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से करवाया एक्‍शन, देखें मजेदार Photos

हाल ही में अपनी फिल्‍म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग खत्‍म की है. वह जल्‍द ही अपनी इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी में नजर आने वाले हैं.

फोटो साभार @akshaykumar/Twitter

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा लंबे समय से टीवी और फिल्‍मों की दुनिया से दूर हैं, लेकिन जल्‍द ही वह अपने नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. लेकिन टीवी पर अपनी वापसी से पहले ही कपिल शर्मा शादी के बंधन में भी जल्‍द ही बंधने जा रहे हैं. ऐसे में गुरुवार को अक्षय ने कपिल शर्मा से धुआंधार एक्‍शन करवा दिया. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरफिट एक्‍टर हैं और चाहे अपनी फिल्‍में हों या फिर कोई रिएलिटी शो, अक्षय अक्‍सर जबरदस्‍त एनर्जी के साथ ही नजर आते हैं. सिर्फ फिटनेस ही नहीं, अक्षय कुमार ताइकवांडो में भी ब्‍लैकबेट हैं.

फिटनेस और सेल्‍फ डिफांस को प्रमोट करते हुए अक्षय कुमार लंबे समय से 'कुडो टूर्नामेंट' का आयोजन करते आ रहे हैं. यह टूर्नामेंट मार्शल आर्ट करने वाले आर्टिस्‍ट को प्रमोट करने लिए किया जाता है. गुरुवार को अक्षय कुमार कुडो टूर्नामेंट की 10वीं क्‍लोजिंग सेरेमनी थी. इस मौके पर अक्षय के साथ कपिल शर्मा, मौनी रॉय और विक्‍की कौशल नजर आए.

fallback

सालों पहले अक्षय ने थाइलैंड में मार्शल आर्ट का भी प्रशिक्षण लिया है. यही वजह है अक्षय अक्‍सर लोगों को फिटनेस के लिए प्रोत्‍साहित करते नजर आते हैं. इसी के चलते अक्षय कुमार ने मार्शल आर्ट से जुड़ा खुद का भी एक इंस्‍टीट्यूट शुरू किया है. अक्षय ने महिलाओं के लिए भी एक स्‍पेशल सेल्‍फ डिफेंस अकेडमी भी शुरू की है. अक्षय यहां ब्‍लैक टीशर्ट और ट्रैक पेंट पहने दिखे, वहीं कपिल शर्मा ब्‍लैक टीशर्ट और फेडेड जींस में नजर आए.

fallback

फिल्‍म 'गोल्‍ड' में मौनी रॉय अक्षय कुमार की हीरोइन बनी नजर आ चुकी हैं. यह मौनी की पहली बॉलीवुड फिल्‍म है. इसके अलावा वह जल्‍द ही 'ब्रह्मास्‍त्र' और 'मेड इन इंडिया' जैसी फिल्‍मों में नजर आने वाली हैं.

fallback

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

बता दें कि अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्‍म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग खत्‍म की है. वह जल्‍द ही अपनी इस कॉमेडी फ्रेंचाइजी में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news