VIDEO: अक्षय कुमार ने कहा, 'इंडिया नहीं कनाडा है 'फर्स्ट होम'! ट्विटर पर हुए ट्रोल
Advertisement
trendingNow1482763

VIDEO: अक्षय कुमार ने कहा, 'इंडिया नहीं कनाडा है 'फर्स्ट होम'! ट्विटर पर हुए ट्रोल

इन दिनों अक्षय कुमार रजनीकांत के साथ ब्लॉक बस्टर '2.0' में विलेन की भूमिका में काफी पसंद किए जा रहे हैं

अक्षय कुमार के फैंस है आहत, फोटो साभार: INSTAGRAM@akkianskidhadkan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को उनकी देशभक्ति फिल्मों के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने रजनीकांत के साथ '2.0' के जरिए अपनी अब तक सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म का रिकॉर्ड दर्ज किया. लेकिन हाल ही में कनाडा में एक स्पीच देते हुए अक्षय ने कनाडा में बसने की बात कही. इस बात से उनके हिंदोस्तानी प्रशंसक आहत हैं. 

अक्षय अक्सर राष्ट्रहित का मुद्दा उठाने वाली फिल्मों जैसे 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा', 'एयरलिफ्ट', 'गोल्ड' आदि के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उन्होंने कनाडा में अपने फैंस से बात करते हुए कहा कि टोरंटो उनका घर है. वह बॉलीवुड से रिटायर्ड होने के बाद वहीं अपना घर बसाएंगे. 

fallback

वैसे भी अक्षय की कनाडा की नागरिकता को लेकर कई बार उनपर सवालिया निशान लगाए जा चुके हैं. उनके विकिपीडिया प्रोफाइल में उल्लेख किया गया था कि वह भारत में जन्मे कनाडाई अभिनेता हैं. लेकिन उनके बयान में यह बात सुनकर अक्षय के इंडियन फैंस का पारा गर्म हो गया. अक्षय इस बात पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.  

fallback

लोग कह रहे हैं गद्दार 
इस वीडियो पर कमेंट्स में लोग अक्षय कुमार को गद्दार तक कहने से बाज नहीं आए. किसी ने कहा 'देख लो देशभक्ति को कैसे कैश किया जाता है' तो कोई कह रहा है, 'कनाडा माता की जय'. इतना ही नहीं यह वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर भी किया है. देखिए यह वीडियो...

असल में, हर बार जब अक्षय कुमार ने सरकारी योजनाओं और नीतियों के लिए अपना समर्थन बढ़ाया, तो उनकी आलोचना हुई और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया. हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें अक्षय कनाडा के दर्शकों को यह बताते हुए दिखाई दे रहे हैं कि टोरंटो उनका घर है और वह बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद वहां बसने की योजना बना रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news