अली फजल ने पूरा किया वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का बनारस शेड्यूल
Advertisement
trendingNow1348937

अली फजल ने पूरा किया वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का बनारस शेड्यूल

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित सीरीज में वह एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे. इसमें पकंज त्रिपाठी और विक्रांत मेस्सी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

अली फजल ने '3 इडियट्स' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था (फाइल फोटो)

वाराणसी: अभिनेता अली फजल ने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में बनारस शेड्यूल की अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. इस 'शानदार अनुभव' के बाद वह मुंबई शेड्यूल के लिए तैयार हैं. अली ने कहा, "बनारस एक अद्भुत शहर है. यह स्थान विरासत और संस्कृति से भरा है. यहां शूटिंग के दौरान सभी चीजों को महसूस करना एक शानदार अनुभव रहा. पहला शेड्यूल रोमांच से भरपूर था और अब हम सभी नवंबर में शुरू होने वाले दूसरे शेड्यूल के लिए तैयार है. यह जल्द ही मुंबई में शुरू होगा." फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित सीरीज में वह एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे. इसमें पकंज त्रिपाठी और विक्रांत मेस्सी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

  1. एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे अली फजल.
  2. सभी चीजों को महसूस करना एक शानदार अनुभव रहा.
  3. नवंबर में शुरू होने वाली है इसका दूसरा शेड्यूल.

अली ने अपनी पढ़ाई देहरादून के दून स्कूल से की है. बता दें, राजीव गांधी ने भी अपनी पढ़ाई इसी स्कूल से की थी. अली ने अपने पेरेंट्स के लिए पहले इंजीनियर कॉलेज में एडमिशन लिया था, लेकिन उन्हें इंजीनियर नहीं बनना था और इसलिए बाद में उन्होंने इकोनॉमिक्स में अपनी ग्रेजुएशन की. अली के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने स्क्रीन पर अपना पहला डेब्यू 2008 में रिलीज हुई इंग्लिश फिल्म 'द अदर एंड ऑफ द लाइन' में कैमियो से की थी. इसके बाद वह 2009 में अमेरिकी टीवी मिनी सीरीज 'बॉलीवुड हीरो' में नजर आए थे.

इसके साथ ही उन्होंने 2009 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. अगर आप को याद नहीं आ रहा कि फिल्म में उनका कौन सा किरदार था तो बदा दें, फिल्म में उन्होंने जॉली लोबो का किरदार निभाया था, जिसने फिल्म में परेशान हो कर आत्महत्या कर ली थी. अली फजल को अमेरिकन फेमस टीवी सीरिज 'होमलैंड' में काम करने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इसे अपनी फिल्म 'खामोशियां' के लिए रिजेक्ट कर दिया. इसके अलावा अली 'फास्ट एंड फ्यूरिस' के 7वे भाग में भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उन्होंने केवल स्पेशल अपीयरेंस दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news