Alia Bhatt: आलिया ने ऐसे मनाया नेशनल अवार्ड जीतने का जश्न, खर्च कर डाले साढ़े तीन करोड़ और...
Advertisement
trendingNow11922911

Alia Bhatt: आलिया ने ऐसे मनाया नेशनल अवार्ड जीतने का जश्न, खर्च कर डाले साढ़े तीन करोड़ और...

Alia Bhatt Films: आलिया भट्ट ने बीते दो-तीन वर्षों में तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं. उनकी मेहनत रंग लाई और हाल में उन्हें अपना पहला नेशनल अवार्ड भी मिला. इस कामयाबी का जश्न आलिया ने अनोखे ढंग से मनाया और...

 

Alia Bhatt: आलिया ने ऐसे मनाया नेशनल अवार्ड जीतने का जश्न, खर्च कर डाले साढ़े तीन करोड़ और...

Alia Bhatt Car: गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने अभिनय के लिए हाल ही में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाली आलिया भट्ट ने इस सफलता का जश्न जोरदार ढंग से मनाया है. आलिया ने अपने व्हीकल कलेक्शन में एक नई और शानदार कार जोड़ी है. आलिया के घर आने वाली इस नई कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने के बाद आलिया ने नई लैंड रोवर ऑटोबायोग्राफी लांग्स व्हीलबेस (LWB) खुद के लिए खरीदी है. मुंबई में इस कार की कीमत 3.81 करोड़ रुपये है. यह लैंड रोवर रेंज रोवर लाइनअप में डीजल एडिशन है और औसतन 12.82 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है.

संग रणबीर के
आलिया को 17 अक्टूबर को दिल्ली में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. विज्ञान भवन में आयोजित एक समारोह में उन्हें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से पुरस्कार मिला. आलिया के साथ उनके अभिनेता-पति रणबीर कपूर भी थे और इन दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहे. अब आलिया की नई कार का वीडियो खूब देखा जा रहा है. लोग उन्हें इस कार के लिए बधाई दे रहे हैं. आप जान लें कि यह कार सात रंगों - ब्लैक, पोर्टोफिनो ब्लू, बेलग्रेविया ग्रीन, एइगर ग्रे, फूजी व्हाइट, हकुबा सिल्वर और लैंटौ ब्रॉन्ज में उपलब्ध है.

आएंगे ये प्रोजेक्ट
बीते कुछ समय से आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू किया है. हाल ही में वह गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आई थीं. इस फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ. वहीं, आलिया को आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया. इस बीच खबर है कि आलिया अगली बार निर्देशक वासन बाला की आगामी फिल्म जिगरा में दिखाई देंगी. वह इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. जिगरा अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी. इसके अतिरिक्त आलिया के पास पाइपलाइन में फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी होंगी.

Trending news