अमिताभ बच्चन का किसने किया EGO हर्ट, दी ट्विटर छोड़ने की धमकी!
Advertisement

अमिताभ बच्चन का किसने किया EGO हर्ट, दी ट्विटर छोड़ने की धमकी!

अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स शाहरुख खान के फॉलोअर्स के थोड़े ही कम हैं लेकिन अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए ट्विटर छोड़ने की भी धमकी दी है.

बिग बी ने फॉलोअर्स घटने की वजह से ट्विटर छोड़ने की धमकी दी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर बहुत सी चीजें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हैं लेकिन हाल ही में किए गए उनके ट्वीट में वह ट्विटर से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आए. बिग बी ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि ट्विटर ने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं. बता दें, हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फॉलोअर्स बढ़ गए हैं और अब शाहरुख खान के ट्विटर पर 3,29,33,940 फॉलोअर्स हैं. वहीं अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स  3,28,97,991 हैं. 

  1. बिग बी ने ट्विटर पर लगाया आरोप
  2. कहा- ट्विटर ने घटाए हैं फॉलोअर्स
  3. ट्विटर को अलविदा कह सकते हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स शाहरुख खान के फॉलोअर्स के थोड़े ही कम हैं लेकिन अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए ट्विटर छोड़ने की भी धमकी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ट्विटर आपने मरे फॉलोअर्स को घटाया है? यह मजाक लग रहा है... अब अलविदा लेने का वक्त है... अभी तक के सफर के लिए शुक्रिया... हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने कई दूसरे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का भी जिक्र किया और लिखा, इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और इससे कई ज्यादा रोचक हैं. 

बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से लेकर कई चीजें शेयर करते हैं. वहीं अगर शाहरुख खान की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्विटर बिग बी के इस ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया देता है और किस तरह से उन्हें इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने से रोकता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news