Video: अमिताभ बच्‍चन ने KBC में ली अनुष्‍का-विराट की फ्लाइंग Kiss पर कुछ यूं चुटकी
Advertisement

Video: अमिताभ बच्‍चन ने KBC में ली अनुष्‍का-विराट की फ्लाइंग Kiss पर कुछ यूं चुटकी

बिग बी सुधा जी से पूछते हैं, 'आप क्रिकेट वगैरह देखती हैं?' इस पर बिग बी तुरंत बोलते हैं, 'अनुष्‍का देखती हैं ये तो हम सब को पता है...'

Video: अमिताभ बच्‍चन ने KBC में ली अनुष्‍का-विराट की फ्लाइंग Kiss पर कुछ यूं चुटकी

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को लेकर फैंस में अक्‍सर दिलचस्‍पी रहती है. ऐसे में जब अनुष्‍का शर्मा, अमिताभ बच्‍चन के गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर पहुंचीं तो बिग बी भी विराट और अनुष्‍का के रोमासं पर चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे. विराट और अनुष्‍का को अक्‍सर मैच के दौरान एक-दूसरे को फ्लाइंग Kiss करते नजर आते हैं. अमिताभ बच्‍चन आज के शो में अनुष्‍का के साथ इसी बात पर चुटकी लेते नजर आने वाले हैं.

हर शुक्रवार को 'कौन बनेगा करोड़पति' में 'केबीसी कर्मवीर' का टेलीकास्‍ट होता है, जिसमें एक ऐसे व्‍यक्ति को लाया जाता है, जिसने समाज के लिए कुछ किया है. शुक्रवार के एपिसोड में पद्मश्री सुधा वर्गीस नजर आने वाली हैं. सुधा वर्गीस ने मुसहर जाती की महिलाओं के लिए बहुत कुछ किया है. सुधा का साथ देने के लिए आज शो में अनुष्‍का शर्मा और वरुण धवन नजर आने वाले हैं.

fallback

ऐसे में हॉट सीट पर सुधा के साथ अनुष्‍का बैठी नजर आने वाली हैं. ऐसे में बिग बी सुधा जी से पूछते हैं, 'आप क्रिकेट वगैरह देखती हैं?' इस पर बिग बी तुरंत बोलते हैं, 'अनुष्‍का देखती हैं ये तो हम सब को पता है.' इस पर हामी भरते हुए अनुष्‍का सुधा को बताती हैं, 'दरअसल मेरे पति क्रिकेट खेलते हैं. उनको देखने के लिए टीवी पर देखना पड़ता है.' इसपर तुरंत बिग बी कहते हैं, 'केवल उनको देखने के लिए..' तो अनुष्‍का कहती हैं 'नहीं सर, देश के लिए भी...' इस पर अमिताभ बच्‍चन बोलते हैं, 'हम सब देखते हैं, जो टीवी पर होता है. बैठकर चूमकर जो जाता है वहां...'

बिग बी का यह अंदाज देखकर हर कोई जोर से हंसने लगता है. इस शो में वरुण धवन भी अनुष्‍का के साथ पहुंचे हैं. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

बता दें कि अनुष्‍का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. अनुष्‍का इन दिनों अपनी फिल्‍म 'सुई धागा' के प्रमोशन में लगी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news