कठुआ मामले पर बोले अमिताभ बच्‍चन, 'इसके बारे में बात करना भी खौफनाक है'
Advertisement

कठुआ मामले पर बोले अमिताभ बच्‍चन, 'इसके बारे में बात करना भी खौफनाक है'

अमिताभ ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे उस विषय पर चर्चा करने में घिन आती है. इसलिए उस विषय पर मत पूछो. उसके बारे में बात करना भी खौफनाक है.'

मुंबई में फिल्‍म '102 नॉट आउट' के पहले गाने के लॉन्‍च के मौके पर अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर. (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्‍ली: कठुआ कांड पर पूरे बॉलीवुड ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया है. गुरुवार को एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन ने भी इस मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि इस घटना से उन्हें 'घिन' सी महसूस हो रही है. घटना के संबंध में सवाल करने पर सरकार के ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान का चेहरा रहे 75 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि इस बारे में बात करना भी दुखदायी है.

अमिताभ ने संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे उस विषय पर चर्चा करने में घिन आती है. इसलिए उस विषय पर मत पूछो. उसके बारे में बात करना भी खौफनाक है.' दरअसल गुरुवार को अभिनेता अमिताभ बच्‍चन अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के पहले गाने 'बडुम्‍बा' को लॉन्‍च करने जुहू के पीवीआर में पहुंचे. इस मौके पर बिग बी ने पत्रकारों से बात की. कठुआ मामले पर बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज अपना गुस्‍सा जाहिर कर #JusticeForOurChild चला रहे हैं. इस कैंपेन के तहत करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कार, सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सामने आ चुकी हैं.

वहीं '102 नॉट आउट' की बात करें तो यह फिल्‍म 4 मई को रिलीज होने वाली है. इसमें सालों बाद अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी साथ नजर आएगी. यह फिल्‍म एक पिता और पुत्र की कहानी है. गुरुवार को रिलीज गाने 'बडुम्‍बा' को अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर ने ही गाया भी है.

(इनपुट भाषा से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news