न्यूकमर्स पर समय बर्बाद कर थक गए हैं अनुराग कश्यप, बोले- '10 मिनट के 1 लाख लूंगा, पैसा है तो कॉल करना...'
Advertisement
trendingNow12171180

न्यूकमर्स पर समय बर्बाद कर थक गए हैं अनुराग कश्यप, बोले- '10 मिनट के 1 लाख लूंगा, पैसा है तो कॉल करना...'

Anurag Kashyap: हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक से एक्टर बने अनुराग कश्यप ने उन लोगों को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है जो उनको सलाह देते हैं. हाल ही में उन्होंने एक हैरान करने वाला इंस्टाग्राम पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे लोगों से उनसे मिलने या सलाह देने के लिए अब से चार्ज लेंगे. 

न्यूकमर्स पर समय बर्बाद कर थक गए हैं अनुराग कश्यप, बोले- '10 मिनट के 1 लाख लूंगा, पैसा है तो कॉल करना...'

Anurag Kashyap: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक से एक्टर बने अनुराग कश्यप अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर जाने जाते हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि अब जो उनका सलाद देगा या उनसे मिलने आएग वे उनसे चार्ज लेंगे. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.
 
शनिवार को अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी के लिए एक चेतावनी भरा संदेश शेयर किया, जिसमें लो लिखते हैं, 'मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की बकवास के साथ खत्म हुआ, तो अब से मैं उन लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो सोचते हैं कि वे क्रिएटिव टैलेंट से भरे हैं और अगर उनको मुझसे मिलता है तो इसके लिे चार्ज देना होगा'. 

 निर्माता से मिलने के अब देने होंगे चार्ज

उन्होंने अपने इस पोस्ट में आगे लिखा, '10-15 मिनट के लिए मैं 1 लाख, आधे घंटे के लिए 2 लाख और 1 घंटे के लिए 5 लाख चार्ज करूंगा. अब से ये मेरे चार्जेस होंगे. मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करने से थक गया हूं. अगर आप असल में सोचते हैं कि आप ये चार्ज दे सकते हैं तो मुझे कॉल करें या बकवास से दूर रहें और सभी ने एडवांस पेमेंट किया जाएगा'. वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और मेरा मतलब है कि मुझे टेक्स्ट या डीएम या कॉल न करें, पे करें और आपको समय मिलेगा. मैं कोई चैरिटी नहीं हूं और मैं शॉर्टकट ढूंढने वाले लोगों से थक गया हूं'. 

वो 5 गानें... जो आपके रंगों के त्योहार को बना देंगे और स्पेशल, एकदम बेस्ट हैं ये होली सॉन्ग्स

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

अनुराग कश्यप का वर्कफ्रंट 

इस बीच अनुराग कश्यप के काम की बात करें तो, तो जल्द ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के निर्देशक तमिल एक्टर और संगीतकार जीवी प्रकाश के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले भी अनुराग कश्यप तमिल इंडस्ट्री में की एक फिल्म में नजर आ चुके हैं, जो साल 2018 में आई फिल्म 'इमाइका नोडिगल' में थी, जिसमें नयनतारा, विजय सेतुपति और अथर्व नजर आए थे. थलपति विजय की 'लियो' में भी उनकी एक कैमियो भूमिका थी. 

Trending news