वो 5 गानें... जो आपके रंगों के त्योहार को बना देंगे और स्पेशल, एकदम बेस्ट हैं ये होली सॉन्ग्स
Advertisement
trendingNow12171097

वो 5 गानें... जो आपके रंगों के त्योहार को बना देंगे और स्पेशल, एकदम बेस्ट हैं ये होली सॉन्ग्स

Holi 2024: रंगे के त्योहार होली को आने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और पूरे देश में त्योहार की धूम मची हुई है. ऐसे में अपनी होली को और रंगीन बनाने के लिए हम आपके लिए कुछ नए होली के गाने लेकर आए हैं, जो आपकी होली के त्योहार को और रंगीन बना देंगे. अगर आप इस होली कुछ नया सुनना चाहते हैं तो इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में जरूर शामिल करें.

वो 5 गानें... जो आपके रंगों के त्योहार को बना देंगे और स्पेशल, एकदम बेस्ट हैं ये होली सॉन्ग्स

Holi Songs 2024: होली का दिन आने में कुछ ही दिन बाकी हैं, जिसको लेकर पूरे देश के लोग बेहद एक्साइटेड हैं और त्योहार के लिए कई तरह की तैयारियों में लगे हैं. कहीं रंगों को तैयार किया जा रहा है, तो कहीं मिठाइयां तैयार हो रही हैं तो कई गानों की एक लंबी लिस्ट बनाई जा रही है और अगर आप भी ऐसी किसी तैयारी में लगे हैं तो इसमें आपकी थोड़ा मदद हम भी कर देते हैं. जी हां, आज हम आपके लिए कुछ नए गानों की लिस्ट लेकर आए हैं. 

अगर आप इस होली कुछ नया सुनना चाहते हैं तो इन गानों को अपनी प्ले लिस्ट में जरूर शामिल करें. ये सभी गाने हाल के दिनों में ही रिलीज हुए हैं, जो आपके रंगों के त्योहार को और रंगीन बना देंगे और आपको खूब मनोरंजन भी करेंगे. इस होली टी-सीरीज़ नए गानों की एक शानदार लाइनअप के साथ होली के इस त्योहार को और मजेदार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बेशक आपके इस त्योहार को यादगार बना देगा. सोलफुल मेलोडी से लेकर एनर्जी अन्थेम तक, सब कुछ इस लिस्ट में मौजूद है. 

चिंता किस बात की

सचेत-परंपरा हमेशा अपने गानों के लिए पहचाने और पसंद किए जाते हैं. दोनों अक्सर ही त्योहारों पर अपने गानों से रंग जमा देते हैं और ऐसा ही कुछ इस होली के त्योहार पर भी होने वाला है. कुछ दिनों पहले दोनों का एक नया गाना 'चिंता किस बात की' रिलीज हुआ है, जो एक शानदार होली सॉन्ग है. इस गाने को सचेत-परंपरा ने अपनी आवाज दी है और साथ ही गाने के वीडियो में भी दोनों होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. 

मोरे कान्हा

हर कोई जानता है कि होली का त्योहार बिना कान्हा के रंग में रंगे मनाया ही नहीं जा सकता. इस समय होली की धूम सबसे ज्यादा मथुरा से लेकर वृंदावन में मची हुई है. भले ही आप वहां की होली में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवा सकते तो क्या हुआ 'मोरे कान्हा' आपको वहां की गलियों में खेलने वाली होली का एहसास कराने में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है. ये गाना भी हालिया रिलीज है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट

आज बिरज में होली रे रसिया

'आज बिरज में होली रे रसिया' वैसे तो एक बेहद पुराना गाना है, जिसने कई बार आपकी होली में खूब रंग जमाना होगा, लेकिन इस बार ये गाना कुछ नए रंगों के साथ आपके बीच होली के जश्न को दोगुना करने के लिए आया है. इस गाने में खास ये है कि इसको प्रतिभाशाली जया किशोरी और नीति मोहन ने गाया है. जो आपके त्योहार को एकदम फ्रेश वाइब और वाइब्रेंट रिदम देगा. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

रंग बरसे

'रंग बरसे' भी हमारी लिस्ट में बजने वाला एक बेहद पुराना गाना है, जिसमें अमिताभ बच्चन जमकर होली खेलते हैं, लेकिन इस बार ये गाना भी नई वाइब्स के साथ आपके बीच आया है, जिसको सिंगर और रैपर किंग ने अपनी अपनी आवाज दी है, जो आपके होली के त्योहार को के जश्न को दोगुना बढ़ा देगी. ये गाना भी कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ है, जो बेहद पसंद किया जा रहा है.

चोली के पीछे

29 मार्च को सिनेमाघरों में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' रिलीज होने वाली है. जहां फैंस इस फिल्म के रिलीज का वेट कर रहे हैं तो इसी बीच फिल्म का एक गाना खूब पसंद किया जा रहा है, जो माधुरी दीक्षित के फेमस गाने 'चोली के पीछे' का रीमेक है, जो आपके होली के त्योहार में रंग जमाने के लिए एक दम शानदार साबित होगा. इस रिमिक्स गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

Trending news