इस फिल्म में पुलिस के रोल में दिखेंगे अर्जुन कपूर, Pic की शेयर
Advertisement
trendingNow1348722

इस फिल्म में पुलिस के रोल में दिखेंगे अर्जुन कपूर, Pic की शेयर

अर्जुन ने फिल्म में अपने किरदार को समझने के लिए दिल्ली में कई पुलिस ऑफिसर्स से मुलाकात की और अपने रोल में ढलने के लिए 10 दिनों तक काफी तैयारी की.

अर्जुन ने इस पिक को किया है शेयर. (फोटो- अर्जुन कपूर/ ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. इससे पहले दोनों को एक साथ फिल्म 'इश्कजादे' में देखा जा चुका है. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. अब एक बार फिर दोनों दिबाकर बेनर्जी की फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ दिखने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे. 

  1. अर्जुन कपूर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया.
  2. संदीप और पिंकी फरार में पुलिस के रोल में आएंगे नजर.
  3. अर्जुन की यह 10वीं फिल्म है.

बता दें, अर्जुन ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इस फिल्म में वह किस लुक में दिखेंगे उसकी जानकारी दी है. उन्होंने पुलिस यूनिफॉर्म में अपनी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा बदलाव कॉन्सटेंट है. इस फिल्म को शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता. बता दें, यह अर्जुन की 10वीं फिल्म है.

एक अंग्रेजी अखबार में प्रकाशित खबर के मुताबिक अर्जुन ने फिल्म में अपने किरदार को समझने के लिए दिल्ली में कई पुलिस ऑफिसर्स से मुलाकात की और अपने रोल में ढलने के लिए 10 दिनों तक काफी तैयारी की. हालांकि, अभी तक इस फिल्म से परिणिती का फर्स्ट लुक सामने नहीं आया है लेकिन सबको यह जानने की उत्सुकता तो होगी ही कि इस फिल्म में परिणिती किस तरह का रोल निभा रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news